पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

समस्या:विधायक के पैर छूकर महिलाएं बोलीं- महीनों बीत गए, अब तो पोषण आहार की राशि दिला दो

श्योपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • विधायक का आश्वासन, जल्द मिलेगी राशि

कुपोषण खत्म करने के लिए पोषण आहार राशि आदिवासी महिलाओं के खातों में नहीं भेजी जा रही है। इस समस्या को लेकर मंगलवार को कई गांवों की आदिवासी महिलाएं कलेक्ट्रेट पहुंचीं। यहां महिलाओं ने विजयपुर विधायक सीताराम आदिवासी को घेर लिया और पैर छूकर उनसे राशि दिलाने की मांग की।

इस पर विधायक ने कहा कि उन्हें जल्द राशि मिलेगी, वहीं राशि न मिलने का पूरा ठीकरा कांग्रेस सरकार पर फोड़ दिया। मंगलवार को कलेक्ट्रेट में कलमी, ककरधा सहित अन्य गांवों की महिलाएं पोषण आहार की एक हजार रुपए की राशि न मिलने की शिकायत लेकर कलेक्ट्रेट पहुंची। यहां उन्होंने अपना आवेदन जनसुनवाई में दिया, लेकिन कलेक्ट्रेट के दरवाजे पर ही जब उन्होंने विधायक सीताराम आदिवासी को आते देखा तो महिलाओं ने उन्हें घेर लिया। यहां विधायक को घेरते हुए महिलाओं ने पोषण राशि दिलाए जाने की मांग की और बारी-बारी से उनके पैर छूकर कहा कि कई महीने हो गए राशि अब तक नही मिली है, अब तो दिला दो। महिलाओं को जल्द राशि दिलाने का आश्वासन दिया और कलेक्टर से बात करने की बात कहने के साथ ही उन्होंने पूरा ठीकरा कांग्रेस सरकार पर फोड़ दिया। इधर आदिवासी महिलाओं ने फैसला लिया है कि वह अब अगले सप्ताह में मंगलवार को कराहल जनपद का घेराव करेंगी और समस्या का निराकरण नहीं होते तक आंदोलन करेंगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser