पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

थूकने पर विवाद:युवक को मारी कुल्हाड़ी, दो परिवारों में चले लाठी-डंडे, केस दर्ज

श्योपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शनिवार की सुबह 10 बजे शहर से सटे बगवाज गांव में थूकने की बात पर ही दो परिवारों के बीच झगड़ा हो गया। यह झगड़ा इतना बढ़ा कि एक परिवार के लोगों ने युवक पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इससे उसके कंधे पर गहरी चोटें आई। इसके साथ ही दोनों परिवार के पांच लोग घायल हो गए।

शनिवार की सुबह 10 बजे शहर से सटे बगवाज गांव में इमरान खा व अंसार खा के बीच में थूकने की बात पर से विवाद हो गया। जिसमें दोनों ही पक्ष एक-दूसरे को मारने लाठी-डंडे लेकर आ गए। यहां विवाद बढ़ने के साथ इमरान के भाई शाकिर को दूसरे पक्ष के लोगों ने कुल्हाड़ी मार दी। जिससे उसका कंधा लहूलुहान हो गया।

इसके बाद दोनों ही परिवारों ने एक-दूसरे लाठी-डंडों से हमला कर दिया। इस झगड़े में एक परिवार से इमरान, अफसर और शाकिर गंभीर रुप से घायल हो गए। जबकि दूसरे परिवार अंसार व कैफ को चोटें आई। मामले में पुलिस ने इमरान की रिपोर्ट पर से अंसार, मंजूर, कैफ, कलसुम बाई, कय्यूम के खिलाफ बलवा व जान लेवा हमला सहित अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज की। वहीं अंसार की रिपोर्ट पर से इमरान, अफसर, इस्माइल व शाकिर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें