कोतवाली और देहात पुलिस ने की कार्रवाई:शिवपुरी में खपाने लाए छह युवकों से 11 लाख रु. की 110 ग्राम स्मैक जब्त, एक भाग निकला

शिवपुरीएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
शहर में में खपाने स्मैक लाए छह युवकों को सिटी कोतवाली और देहात थाना पुलिस ने पकड़ा है। - Dainik Bhaskar
शहर में में खपाने स्मैक लाए छह युवकों को सिटी कोतवाली और देहात थाना पुलिस ने पकड़ा है।

शहर में में खपाने स्मैक लाए छह युवकों को सिटी कोतवाली और देहात थाना पुलिस ने पकड़ा है। 11 लाख रुपए कीमत की 110 ग्राम स्मैक बरामद हुई है। कोतवाली पुलिस ने 5 लाख और देहात थाना पुलिस ने 6 लाख कीमत की स्मैक बरामद की है। कोतवाली पुलिस ने तीन युवकों को पकड़ा है और देहात थाना पुलिस ने चार में से तीन युवकों को पकड़ा है। एक युवक मौके से बाइक सहित फरार हो गया।

कोतवाली टीआई बादाम सिंह यादव को मुखबिर से सूचना मिली कि टोंगरा रोड पर रेलवे क्रॉसिंग पुल के पास अपाचे बाइक से तीन व्यक्ति स्मैक लेकर किसी के इंतजार में खड़े हैं। पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो गाड़ी की हेडलाइट के उजाले में तीन व्यक्ति खड़े दिखे जो पुलिस को देखकर भागने लगे। पुलिस ने पीछा करके तीनों युवकों को दबोच लिया और तलाशी लेने पर उनके कब्जे से कुल 50 ग्राम स्मैक कीमत 5 लाख रुपए की जब्त की है।

इसी तरह देहात थाना टीआई सुनील खेमरिया ने मुखबिर की सूचना पर मीरा गार्डन के सामने महल सराय रोड के पास स्टेडियम की तरफ से आने वाले वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस ने तीन युवकों को दबोचा लिया और एक बाइक युवक भाग निकला। तीनों युवकों से तलाशी लेने पर 60 ग्राम स्मैक जब्त हुई है जिसकी 6 लाख कीमत आंकी जा रही है।

स्मैक की तस्करी करते पुलिस ने इन छह युवकों को पकड़ा

गिर्राज पुत्र मूलचंद मीणा निवासी गुना, नीरज पुत्र मुरारीलाल रावत निवासी लालवाड़ा शिवपुरी, रामवीर पुत्र घनश्याम रावत निवासी लालवाड़ा शिवपुरी, दीपक संकर पुत्र रविकिरण सेंगर निवासी फतेहपुर, चंद्रदीप उर्फ चंदू चंदू पुत्र रायसिंह राजपूत निवासी गणेश कॉलोनी फतेहपुर, संजय उर्फ संजू पुत्र रामभजन शर्मा निवासी गणेश कॉलोनी को स्मैक की तस्करी करते हुए पुलिस ने पकड़ा है।

खबरें और भी हैं...