पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस ने की कार्रवाई:बैराड़ ला रहे 1.25 लाख की अवैध शराब पकड़ी

बैराड़/शिवपुरीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एक आरोपी भाग निकला, पुलिस ने पिछोर के तीन के खिलाफ केस दर्ज किया

अवैध शराब को लेकर जारी धरपकड़ अभियान में गुरुवार को बैराड़ थाना पुलिस ने 1.25 लाख रुपए कीमत की 25 लीटर अवैध देशी शराब बरामद की है। यह अवैध शराब पिछोर से बैराड़ में खपाने के लिए बोलेरो गाड़ी से लाई जा रही थी। पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज रक मामला विवेचना में ले लिया है।

बैराड़ पुलिस थाना टीआई सतीश चौहान ने बताया कि फुलीपुरा की तरफ से अवैध शराब से भरी एक बोलेरो गाड़ी आने की सूचना मिली। थाने के स्टाफ के साथ टोरियापुरा की पुलिया पर चेकिंग पाइंट लगा दिया। गाड़ियों की चेकिंग के दौरान बोलेरो गाड़ी आती दिखी, जो पुलिस को देखकर थोड़ी दूरी पर रुक गई। बोलेरो गाड़ी से दो व्यक्ति निकलकर भागने लगे। स्टाफ के साथ एक व्यक्ति को घेराबंदी करके पकड़ लिया जबकि दूसरा भाग निकला।

गाड़ी की चेकिंग की तो 25 पेटी देशी शराब बरामद हुई। पूछताछ में एक व्यक्ति ने अपना नाम संता कुशवाह पुत्र बद्री कुशवाह निवासी ग्राम परिच्छा बताया है। जबकि भागने वाले दूसरा शख्स केशव रावत निवासी बैराड़ था। पूछताछ में संता ने बताया कि यह अवैध शराब पिछोर के प्राण सिंह लोधी के यहां से लेकर आ रहे थे। पुलिस ने तीनों के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। वहीं बोलेरो गाड़ी क्रमांक एमपी33 बीबी1936 किसी कोकसिंह यादव के नाम पर दर्ज है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें