पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना अपडेट:जिले में 13 नए कोरोना संक्रमित मिले, 13 मरीज स्वस्थ भी हुए; संक्रमितों की संख्या 2846 पर पहुंची

शिवपुरी6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मेडिकल कॉलेज व रेपिड एंटीजन किट से कुल 323 सैंपल टेस्ट में 13 कोरोना मरीज सामने आए हैं। वहीं रविवार को 13 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 2846 हो गई है और अब तक 2607 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। कोविड-19 आईसीयू में 4 मरीजों को भर्ती रखा गया है। वर्तमान में 215 एक्टिव केस हैं। वर्तमान में रिकवरी रेट बढ़कर 91.60% पहुंच गई है। शिवपुरी जिले में अभी तक 37 हजार 596 सैंपल टेस्ट हो चुकी हैं जिसमें 34 हजार 73 निगेटिव हैं। जिले में कोरोना से 36 लोगों की जान चली गई है। अक्टूबर महीने में तीन मरीजों ने दम तोड़ा है। सितंबर की तुलना में अक्टूबर में कोरोना से मौत का आंकड़ा कम है।

स्वास्थ्य विभाग की हेल्थ बुलेटिन के अनुसार कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद 162 मरीजों को होम आइसोलेशन में रखा गया है। मरीजों के परीक्षण के लिए स्वास्थ्य विभाग की टीम लगाकर संपर्क रखे हुए हैं। वहीं जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में 19 मरीजों को भर्ती रखा गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें