पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन:54 बेरोजगार हुए चयनित, नीमच में प्रशिक्षण के बाद मिलेगी पोस्टिंग

शिवपुरी12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • ब्लाक स्तरीय प्लेसमेंट ड्राइव के माध्यम से 54 आवेदकों का हुआ चयन

जिले के 54 बेरोजगार युवाओं का चयन सुरक्षा जवान पद के लिए हो गया है। यह बेरोजगार पहले नीमच स्थित प्रशिक्षण केन्द्र में एक माह का प्रशिक्षण लेंगे और इसके बाद इनकी पोस्टिंग अलग-अलग जगह पर हो जाएगी। जिला रोजगार अधिकारी स्वपनिल श्रीवास्तव ने बताया कि जिला रोजगार कार्यालय एवं जिला पंचायत के सहयोग से ब्लॉक स्तरीय प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन जिले के समस्त ब्लॉक कोलारस, बदरवास, खनियांधाना, पिछोर, करैरा, पोहरी, नरवर तथा शिवपुरी में किया गया।

इस प्लेसमेंट ड्राइव के माध्यम से सुरक्षा जवान की भर्ती के लिए कुल 378 युवाओं ने आवेदन किया। जिसमें शारीरिक एवं शैक्षणिक योग्यता तथा साक्षात्कार के आधार पर 54 आवेदकों का अंतिम रूप से चयन किया गया। जिन्हें एसआईएस इडिया लिमिटेड नीमच स्थित प्रशिक्षण केंद्र में एक माह का प्रशिक्षण दिया जाएगा तथा उसके बाद विभिन्न लोकेशन पर पोस्टिंग की जाएगी। जिले के 54 बेरोजगार युवाओं को एक साथ रोजगार हासिल हुआ है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें