पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना संक्रमण:जिला अस्पताल में 73 साल के कोरोना मरीज ने दम तोड़ा, 14 घंटे में दूसरी मौत

शिवपुरी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिला अस्पताल शिवपुरी में भर्ती 73 साल के कोरोना मरीज की इलाज के दौरान बुधवार की रात मौत हो गई है। कोरोना से 14 घंटे में यह दूसरी मौत है। भोपाल में भर्ती पंचायत सचिव की बुधवार की सुबह 8 मौत हो गई थी। जिले में कोरोना से अब तक 53 मरीजों की जान जा चुकी है जिसमें नए साल में दो मरीजों ने दम तोड़ा है।

शिवपुरी शहर के छोटा लुहारपुरा में रहने वाले नारायण प्रसाद (73) पुत्र रामजीलाल शर्मा करीब दो सप्ताह पहले कोरोना संक्रमित पाए गए थे। हालत बिगड़ने पर जिला अस्पताल शिवपुरी के कोविड वार्ड में भर्ती कर इलाज किया जा रहा था।

बुधवार की रात करीब 10.15 बजे नारायण प्रसाद शर्मा की मौत हो गई। गुरुवार की सुबह कोविड नियमों के तहत मुक्तिधाम शिवपुर पर अंत्येष्टि की गई। बता दें कि बुधवार की सुबह करैरा जनपद की कालीपहाड़ी ग्राम पंचायत के सचिव राजेंद्र सिंह चौहान की मौत हो गई थी। चौदह घंटे बाद ही शिवपरी में 73 साल के नारायण प्रसाद ने दम तोड़ दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें