गड्‌ढे में गिरे बाइक सवार, ग्रामीणों ने बचाया:शिवपुरी में सड़क पर बन गया है गड्‌ढा, आए दिन वाहन सहित गिर रहे लोग

शिवपुरी24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गड्‌ढे से बाइक सवार को निकालते ग्रामीण। - Dainik Bhaskar
गड्‌ढे से बाइक सवार को निकालते ग्रामीण।

शिवपुरी के कोलारस क्षेत्र में पचावली से हरिपुर-देहरदा जाने वाली सड़क बाढ़ में बह जाने के कारण बीच सड़क पर करीब 15 से 20 फीट गहरा गड्‌ढा हो गया है। रात में यह गड्‌ढा तीन बाइक सवारों को नजर नहीं आया और वह इस गड्ढे में जा गिरे, जिससे एक ग्रामीण का हाथ फ्रैक्चर हो गया।

लालपुर से शिवपुरी जा रहे थे ग्रामीण

रात के समय शिवपुरी निवासी अरविंद लोधी, विजयपुरा निवासी बलवीर जाटव व लालाराम जाटव बाइक पर सवार होकर लालपुर से शिवपुरी जा रहे थे। रास्ते में टपरियन-लालपुर के बीच तीन महीने पहले आई बाढ़ में सड़क बह जाने के कारण हुआ गड्‌ढा राहगीरों को नजर नहीं आया और उनकी बाइक इस गहरे गड्‌ढे में गिरी। हादसे में एक ग्रामीण का हाथ फ्रैक्चर हो गया।

राहगीरों से मांगी मदद, तब निकल सके

गड्ढे में गिरे ग्रामीणों को जब यह अहसास हुआ कि रास्ते से कोई गुजर रहा है तो उन्होंने मदद के लिए गड्ढे में से आवाज लगाई, जिस पर रास्ते से गुजर रहे ग्रामीण शैलेन्द्र जाटव व हल्के ने गड्ढे में देखा एवं अन्य ग्रामीणों को बुलाकर गड्ढे में गिरे ग्रामीणों को बाहर निकाला।

पानी नहीं होता तो गंभीर हो जाता हादसा

ग्रामीणों के अनुसार सड़क पर बने गड्ढे में कई फीट पानी भरा हुआ है। अगर गड्ढे में पानी भरा हुआ नहीं होता तो यह हादसा और भी गंभीर हो सकता था। ग्रामीणों के अनुसार जिम्मेदारों से कई बार इस सड़क को सही करने की गुहार लगा चुके हैं, लेकिन जिम्मेदार इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं।