• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Shivpuri
  • AE Gave The Names Of Four People To The Police And Told Lawyers By Profession, Electricity Workers Will Boycott Work After 24 Hours

बहिष्कार:एई ने पुलिस को चार लोगों के नाम देकर तीन पेशे से वकील बताए, बिजली कर्मी 24 घंटे बाद काम का बहिष्कार करेंगे

शिवपुरीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • विशेष न्यायालय विद्युत से निकलकर काउंटर पर पहुंचा तो बंद था

नेशनल लोक अदालत में बिजली कंपनी के काउंटर पर विवाद के बाद एई की मारपीट का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। बिजली कंपनी के अधिकारी व कर्मचारी सोमवार को एकजुट होकर कलेक्टोरेट और एसपी ऑफिस पहुंचे। कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह के नाम एडीएम को ज्ञापन सौंपा। एई ने थाने में आवेदन देकर चार लोगों के नाम दर्ज करने की मांग की है, इनमें पेशे से तीन को वकील बताया है। ज्ञापन में 24 घंटे का अल्टीमेट दिया है। केस दर्ज में नाम जोड़कर गिरफ्तारी नहीं होने की स्थिति में कंपनी के अधिकारी व कर्मचारियों काम का बहिष्कार कर देंगे। इस वजह से जिले की बिजली सप्लाई व्यवस्था चरमरा सकती है।

कलेक्टर के नाम सौंपे ज्ञापन में लिखा है कि 11 दिसंबर को राष्ट्रीय लोक अदालत की कार्रवाई के दौरान शिवपुरी स्थित न्यायालय परिसर में बिजली कंपनी के काउंटर पर कुछ असामाजिक तत्वों ने कंपनी काउंटर बंद करा दिया और वहां मौजूद सहायक यंत्री रणजीतसिंह भदौरिया को नीचे पटककर लात घूसों से पीटा। मारपीट में उनको चोटें आई हैं। एई का कहना है कि काउंटर पर वकील हेमंत कटारे का विवाद गार्ड धनीराम रावत से उनके लाइन में ना लगने के कारण हुआ था। उनसे वकील हेमंत की बहसबाजी हुई और बाद में वकील वहां से चले गए।फिर साथियों को इकट्ठा कर काउंटर की टेबिल, रजिस्टर आदि फेंक दिए। सभी अन्य काउंटर पर भी कार्य बंद करा दिया। विशेष न्यायालय विद्युत से निकलकर काउंटर पर पहुंचा तो बंद था। तभी ये लोग अन्य लोगों के साथ आए और नोटिस देने के बारे में बहस करने लगे। निकलकर जाने लगा तो मुझे घेरकर मेरी पिटाई कर दी। क्योंकि आनंद दीक्षित के घर पर उनके पिता माखनलाल के नाम से लगे बिजली कंनेक्शन पर चैकिंग प्रकरण 12 अगस्त 2016 से बना है। इसी प्रकरण प्रवीण त्रिपाठी के घर पर सर्वेश त्रिपाठी के नाम से लगा कनेक्शन बिजली चोरी का 4 जनवरी 2020 को बनाया है। इसी कारण इन लोगों ने मिलकर जानबूझकर प्लान बनाकर एक राय होकर मारपीट की है।

खबरें और भी हैं...