पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कमलनाथ, दिग्विजय सिंह के खिलाफ लगे नारे:प्रागीलाल को टिकट मिलने से नाराज कांग्रेसियों पुतला जला, किया विरोध

शिवपुरीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बसपा से कांग्रेस में शामिल हुए प्रागीलाल जाटव को कांग्रेस से टिकट मिलने से पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं में विरोध के स्वर उठने लगे हैं। करैरा में रविवार को नाराज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बैठक बुला ली और फिर कांग्रेस प्रत्याशी के खिलाफ सख्त रणनीति बना ली। कार्यकर्ताओं ने मुख्य चौराहे पर खड़े होकर प्रागीलाल जाटव के पुतले को जला दिया। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, दिग्विजय सिंह और कांग्रेस जिलाध्यक्ष श्रीप्रकाश शर्मा मुर्दाबाद के जमकर नारे भी लगाए।

प्रागीलाल के टिकट से नाराज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एक निजी होटल में बैठक आयोजित की, जहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शकुंतला खटीक का समर्थन करते हुए उनके लिए पार्टी से टिकट मांगा। बैठक के बाद कुछ कांग्रेस कार्यकर्ता करेरा के चौराहे पर एकत्रित हुए और उन्होंने प्रागीलाल जाटव के पुतले को आग लगाकर अपना विरोध जताया। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमल नाथ, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, कांग्रेस जिला अध्यक्ष श्रीप्रकाश शर्मा मुर्दाबाद के नारे लगाए गए।

इस संबंध में जब कांग्रेस उम्मीदवार प्रागीलाल जाटव से बातचीत की तो उनका कहना था कि यह विरोध कांग्रेसियों का नहीं, सिंधिया समर्थकों का है। जहां तक शकुंतला खटीक से उनके व्यक्तिगत संबंधों की बात है तो वे उन्हें भाभी मानते हैं और आज भी पैर छूकर उनसे आशीर्वाद लेने गए थे। लेकिन उन्होंने आशीर्वाद नहीं दिया, वह बार -बार उन से आशीर्वाद मांगते रहेंगे।

पूर्व विधायक शकुंतला खटीक का कहना था कि एक ही जाति के भाजपा और बसपा ने उम्मीदवार दे दिए हैं तो फिर उम्मीदवार दूसरी जाति का भी हो सकता था। हालांकि मैं कांग्रेस से विधायक रही हूं और कांग्रेस के साथ ही रहूंगी। इस दौरान कांग्रेस के किसान कांग्रेस में प्रदेश सचिव एडवोकेट अश्विनी शर्मा जो कि शकुंतला खटीक के समर्थक माने जाते हैं, ने कांग्रेस से इस्तीफा देने की घोषणा की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें