पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संदिग्ध परिस्थितियों में मौत:ऑटोपार्ट्स कारोबारी की मौत, बेटा बोला- साथियों ने खिलाया जहर

शिवुपरी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्रोपर्टी ब्रोकर की दुकान पर शराब पार्टी में गया था

ऑटोपार्ट्स कारोबारी की सोमवार की शाम संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। मृतक के बेटे का कहना है कि मुंह से झाग निकल रहा था, जिन लोगों के संग पिता प्रवीण बंसल प्रोपर्टी ब्रोकर की दुकान में बैठकर शराब पी रहे थे, उन्हीं लोगों ने जहरीला पदार्थ खिला दिया है। देहात थाना पुलिस ने पीएम कराकर मर्ग कायम कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक ऑटो पार्ट्स दुकान संचालक प्रवीण (45) पुत्र स्व. प्रेमकुमार बंसल निवासी राघवेंद्र नगर कॉलोनी शिवपुरी को अचेत हालत में सोमवार की शाम 6:30 बजे से 7 बजे के बीच परिजन जिला अस्पताल शिवपुरी लेकर पहुंचे। जहां पर जांच करने के बाद डॉक्टर ने यहां उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक प्रवीण के बेटे अनवेश बंसल का कहना है कि विक्की अग्रवाल की सावरकर मार्केट में प्रोपर्टी ब्रोकर की दुकान है। यहां शराब पार्टी चल रही थी और पिता की संदिग्ध हालत में यहां मौत हो गई। मौत के कारणों को लेकर पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट के बाद मामले का खुलासा हो सकेगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपका अधिकतर समय परिवार तथा फाइनेंस से जुड़े महत्वपूर्ण कार्यों में व्यतीत होगा। और सकारात्मक परिणाम भी सामने आएंगे। किसी भी परेशानी में नजदीकी संबंधी का सहयोग आपके लिए वरदान साबित होगा।। न...

    और पढ़ें