पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बेखौफ बदमाश:बाइक सवार चार बदमाशों ने पिता-पुत्र पर कट्‌टा अड़ाकर 1.30 लाख रुपए लूटे

शिवपुरीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • देहरदा तिराहा स्थित पुल पर पीछे से आकर झपट्‌टा मारते ही पिता-पुत्र नीचे गिरे, बदमाश रकम लूटकर भागे

फोरलेन हाईवे पर बाइक सवार चार अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने ठेकेदार पिता-पुत्र का पीछा किया और देहरदा तिराहा पुल पर कट्‌टा अढ़ाकर 1 लाख 30 हजार रुपए लूटकर भाग गए। यह घटना शनिवार की रात 8:20 बजे की बताई जा रही है। सूचना मिलने के बाद कोलारस थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

शिवपुरी से ठेकेदार पिता विनोद (47) पुत्र फुंदीलाल जोशी अपने बेटे राहुल जोशी (23) के संग बाइक से गुना जा रहे थे। दोनों जैसे ही देहरदा तिराहा पुल पर पहुंचे, पीछे से पल्सर बाइक से चार अज्ञात बदमाश आए। बदमाशों ने अचानक झपट्‌टा मारा तो पिता-पुत्र बाइक सहित नीचे गिर गए।

इसके बाद बदमाशों ने आकर कट्‌टा अढ़ा दिया और एक लाख रुपए से भरा बैग छीन लिए। विनोद से 11 हजार और बेटे राहुल से 13 हजार सहित कुल 1 लाख 30 हजार रुपए लूटकर भाग गए। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों की तलाश प्रारंभ की।

चारों बदमाश पूरनखेड़ी टोल प्लाजा की सीसीटीवी फुटेज में दिखे
निर्माण कार्य के चलते विनोद का शिवपुरी में काम चल रहा है और बदरवास के साथ गुना भी निवास है। परिवार गुना होने की वजह से विनोद अपने बेटे के संग गुना जा रहे थे। घटना के बाद पूरनखेड़ी टोल प्लाजा की फुटेज में चारों बदमाश पल्सर बाइक से जाते दिखाई दिए हैं। यानी बदमाश पहले से पिता-पुत्र का पीछा कर रहे थे और मौका पाकर लूट की घटना करके भाग गए।

बदमाशों ने एक ही रात में तीन बाइक चुराईं
शिवपुरी|लुकवासा सहित देहरदा तिराहे से अज्ञात बदमाशा शनिवार-रविवार की दरम्यानी रात तीन बाइक चुराकर ले गए हैं। बदमाशों ने बाइक चोरियां कर पुलिस को चुनौती पेश की है। गल्ला व्यापारी रविकांत (32) पुत्र घनश्याम चौबे निवासी लुकवासा की घर के बाहर रखी बाइक अज्ञात बदमाश चुराकर ले गए।

लुकवासा कस्बे से ही दूसरी बाइक मुकेश रघुवंशी की उनकी दुकान से चोरी चली गई है। वहीं तीसरी बाइक अनिल पुत्र गजराज सिंह रघुवंशी निवासी देहरदा तिराहा की चोरी गई है। एक साथ तीन बाइक चोरी जाने से आसपास चोरों की दहशत हो गई है। बाइक चोरी की घटनाओं के पीछे गुना के पारदी गिरोह पर आशंका जताई जा रही है। क्योंकि यह बदमाश शिवपुरी शहर से भी बाइक चुराकर ले जा चुके हैं, जबकि लुकवासा कस्बे गुना से सबसे नजदीक है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें