पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:ऑक्सीजन सिलेंडर से जुड़ी बोतल फटी, भगदड़ मची

शिवपुरीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिला अस्पताल शिवपुरी के मेडिकल वार्ड में अचानक ऑक्सीजन सिलेंडर से जुड़ी बोतल फट गई। धमाके की आवाज सुनकर वार्ड में भगदड़ मच गई। बाद में पता चला कि नर्स ने मरीज के साथ आए एक परिजन से सिलेंडर चालू करने की बात कही।

जैसे ही उसने सिलेंडर की गैस चालू की, बोतल पर प्रेशर आ गया और वह धमाके के साथ फट गई। हालांकि इससे कोई जनहानि नहीं हुई है, लेकिन लोग कुछ देर के लिए दहशत में आ गए। वार्ड ब्वॉय की कमी के चलते नर्स काफी परेशान रहती हैं इसलिए कई बार वार्ड ब्वॉय वाले काम मरीज के परिजन से कराने पड़ते हैं।

स्पार्किंग से टपरिया में आग लगी, युवक बचा
पोहरी के नयागांव में 32 साल का मजदूर युवक टपरिया में सो रहा था। स्पार्किंग से अचानक टपरिया में आग लग गई। युवक किसी तरह जान बचाकर भाग निकला। सूरज (32) पुत्र ओमकार जाटव निवासी नयागांव ने पोहरी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह शुक्रवार की रात 8 बजे खाना खाकर सो गया।

रात 11 बजे आग लगने का अहसास हुआ और देखा तो गेट की तरफ से टपरिया में आग लगी हुई है। पीछे की तरफ टपरिया का कच्चा हिस्सा हटाकर बाहर निकल गया। आगजनी में 3 क्विंटल गेहूं, कपड़े, खटिया सहित गृहस्थी का सामान जल गया। पोहरी के नयागांव में 32 साल का मजदूर युवक टपरिया में सो रहा था।

स्पार्किंग से अचानक टपरिया में आग लग गई। युवक किसी तरह जान बचाकर भाग निकला। सूरज (32) पुत्र ओमकार जाटव निवासी नयागांव ने पोहरी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह शुक्रवार की रात 8 बजे खाना खाकर सो गया। रात 11 बजे आग लगने का अहसास हुआ और देखा तो गेट की तरफ से टपरिया में आग लगी हुई है। पीछे की तरफ टपरिया का कच्चा हिस्सा हटाकर बाहर निकल गया। आगजनी में 3 क्विंटल गेहूं, कपड़े, खटिया सहित गृहस्थी का सामान जल गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें