• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Shivpuri
  • Bought 12 Thousand 500 Mobile From Finance For Son, Mobile House Brought From Buggy And DJ, Spent 22 Thousand

बेटी के लिए चायवाले ने निकाली मोबाइल की बारात:शराब छोड़कर 12 हजार का फोन खरीदा; 15 हजार खर्च कर बग्घी-डीजे के साथ घर लाया

शिवपुरी5 महीने पहले

मध्य प्रदेश के शिवपुरी में एक चायवाला इन दिनों खूब चर्चा में है। यहां एक चायवाले मुरारीलाल कुशवाह ने मोबाइल की बारात निकाली। खास बात यह है कि मुरारीलाल ने 12 हजार 500 रुपए के मोबाइल को घर तक लाने में 15 हजार रुपए खर्च किए। यह खर्च मोबाइल को घर तक लाने के लिए बग्घी और डीजे के किराए पर हुआ। यह सब उन्होंने अपनी बेटी के लिए किया।

पुरानी शिवपुरी के गुरुद्वारे के पास रहने वाले मुरारीलाल चाय बेचते हैं। उन्हें शराब पीने की लत थी। उनकी 8 साल की बेटी प्रियंका ने जब मोबाइल खरीदने की जिद की, तो मुरारी ने पैसे न होने की बात कही। इस पर बेटी ने कहा कि शराब पीना कम कर दो, उन रुपयों से मोबाइल ले आओ। इस बात का पिता पर इतना असर हुआ और उन्होंने मोबाइल फाइनेंस कराया और बेटी के लिए धूम-धाम से उसे घर लेकर आए।

बेटी की खुशी के लिए सब किया
मुरारीलाल का कहना है कि उनकी 8 साल की बेटी प्रियंका, दोनों बेटे राम और श्याम मोबाइल की जिद कर रहे थे। पैसे की कमी की वजह से वे उन्हें मोबाइल नहीं दिला पाए थे। अब बेटी और बेटों को खुशियां देने के लिए वे मोबाइल को इतने धूम-धाम से घर लाए हैं।

मुरारी शिवपुरी में चाय बेचते हैं। उनके पास मोबाइल खरीदने के लिए एकमुश्त पैसे नहीं थे।
मुरारी शिवपुरी में चाय बेचते हैं। उनके पास मोबाइल खरीदने के लिए एकमुश्त पैसे नहीं थे।
खबरें और भी हैं...