पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

टक्कर:मुंबई से यूपी शव ले जाते समय एंबुलेंस में बस ने मारी टक्कर, चार घायल

शिवपुरी12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सुरवाया थाना क्षेत्र के खुटैला गांव के पास फोरलेन पर सामने से आ रही बस ने एम्बुलेंस में टक्कर मार दी। इसमें एम्बुलेंस के चालक सहित चार लोग घायल हो गए। घायल व्यक्ति मुम्बई से मृतक परिजन के शव को लेकर यूपी जा रहे थे। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए शिवपुरी अस्पताल पहुंचाया जहां प्राथमिक इलाज के बाद वह शव लेकर रवाना हो गए। फरियादी चंद्रराम वर्मा ने बताया की उसकी बुआ का लड़का सुरेश चौधरी की मुम्बई में हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। इसके बाद वह सोमवार को एम्बुलेंस से शव लेकर यूपी के लिए रवाना हुए।

मंगलवार की सुबह 5 बजे जैसे ही एम्बुलेंस सुरवाया थाना क्षेत्र के ग्राम खुटैला फोरलेन पर पहुंचे तभी सामने से आ रही बस यूपी 45 एटी 1121 ने टक्कर मार दी, जिससे एम्बुलेंस चालक फूलचंद्र यादव, चंद्रराम वर्मा,उसके पिता जगदीश वर्मा व राकेश यादव घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। प्राथमिक इलाज के बाद परिजन शव को लेकर यूपी सिद्धार्थ नगर के लिए रवाना हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर बस की तालाश शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें