पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क हादसा:फोरलेन पर उछलकर पलटी कार, सीट बेल्ट लगे होने से पति-पत्नी सुरक्षित

शिवपुरीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दिनारा फोरलेन पर कार के ट्रैक्टर से टकराने पर हुआ हादसा

दिनारा फोरलेन पर रविवार की दोपहर एक कार को ट्रैक्टर-ट्रॉली ने टक्कर मार दी जिसके कारण कार पलट गई। कार में सवार पति-पत्नी की जान सीट बेल्ट लगा होने के कारण बच गई। दंपती बैराड़ से दतिया जा रहे थे। पुलिस को आने में देरी हुई तो स्थानीय लोगों ने मदद की और कार को उठाकर सीधा किया। और जाम खुलावाया।

दिनारा कस्बे के विनोद मील के पास रविवार की दोपहर 3बजे बैराड़ से दतिया जा रही ब्रेजा कार के आगे जा रही ट्रैक्टर-ट्रॉली ने हल्की कट मार दी। ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराने के बाद फोरलेन पर कार पलट गई। कार में सवार अशोक मोट व उनकी पत्नी प्रभा मोट दोनों सीट बेल्ट लगाए हुए थे। जिसके कारण दोनों को कोई चोट नही आई। दुर्घटना के दौरान वहां मौजूद लोगों दंपत्ति को सुरक्षित कार से बाहर निकाला।

कार पलट जाने के बाद फोरलेन पर जाम लग गया। दुर्घटना की सूचना के 30 मिनट बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तब तक स्थानीय लोगों से कार को उठाकर सीधा कर दिया था और जाम भी खुलवाया। मौके पर स्थानीय लोगों ने दंपती को बैठने के लिए कुर्सी दी। इसी दौरान अशोक अपनी पत्नी को दिलासा देते हुए नजर आए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें