कॉमेडियन कपिल शर्मा फिर विवादों में:'द कपिल शर्मा शो' में कोर्ट में शराब पीने के सीन पर जताई आपत्ति, मामला कोर्ट पहुंचा; 1 अक्टूबर को सुनवाई

शिवपुरी2 महीने पहले
कपिल शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज करने की गुजारिश की गई है।

कॉमेडियन कपिल शर्मा ​​​के ​​​'द कपिल शर्मा शो' के एक एपिसोड पर विवाद हो गया है। इस बार शो में कोर्ट में फिल्माते हुए एक सीन में शराब का सेवन करते दिखाया गया था। इस सीन पर शिवपुरी के वकील सुरेश धाकड़ ने CJM कोर्ट में 22 सितंबर को याचिका दायर की है।

धाकड़ का आरोप है कि इस सीन में शराब के सेवन को लेकर वैधानिक चेतावनी नहीं दी गई। इसके साथ कोर्ट की मर्यादा को क्षति पहुंचाई गई है। मामले की सुनवाई 1 अक्टूबर को होगी।

वकील सुरेश धाकड़ ने बताया कि 24 अप्रैल 2021 को शो ऑन एयर किया गया था। इसमें एक्ट्रेस कंगना रनोट बतौर गेस्ट मौजूद थीं। इसमें अदालत का सीन बनाकर यहां शराब परोसी गई। धाकड़ के मुताबिक, यह अदालत की मर्यादा के विपरीत है। उन्होंने एसपी, कलेक्टर को आवेदन दिया। टीआई को भी शिकायत दर्ज कराई है, लेकिन मामले में सुनवाई नहीं हुई। अब कोर्ट में याचिका दायर की है।

शो को लेकर पहले भी विवादों में रहे कपिल
कपिल शर्मा का विवादों से पुराना नाता है। एक मामला उन्हीं के साथी सुनील ग्रोवर के साथ का है। दरअसल, कपिल की पूरी टीम कुछ साल पहले शो के सिलसिले से विदेश जा रही थी। उस दौरान प्लेन के अंदर ही किसी बात को लेकर सुनील और कपिल में बहस हो गई। इसके बाद यह बात निकलकर सामने आई कि इनके बीच मारपीट हुई है। इसके बाद सुनील ने कपिल का शो भी छोड़ दिया था। जिस वजह से कपिल के शो में अचानक से गिरावट भी देखने को मिली थी।

खबरें और भी हैं...