पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:कंप्यूटर टाइपिंग सेंटर आग से जला

शिवपुरी3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अस्पताल चौराहे पर नपा मार्केट की दूसरी मंजिलें की दुकान मे आग लगने से 36 कंप्यूटर सेट जले

शहर के अस्पताल चौराहा शिवपुरी स्थित नगर पालिका की मार्केट में दूसरी मंजिल पर मौजूद कंप्यूटर टाइपिंग दुकान में आधी रात आग लग गई। इस आगजनी में 6.80 लाख रुपए के नुकसान की बात कही जा रही है। आग शॉर्ट सर्किट से लगने का अनुमान है। सिटी कोतवाली थाना पुलिस ने इस आगजनी के मामले में जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार पुष्पराज कुशवाह की अस्पताल चौराहा पर नगर पालिका के मार्केट स्थित दुकान में कुशवाह टाइपिंग सेंटर संचालित है। शुक्रवार-शनिवार की दरम्यानी रात पड़ोसी ने फोन पर सूचना दी कि तुम्हारी दुकान में आग लगी है।

पुष्पराज के अनुसार वह अपने चाचा व अन्य लोगों के साथ अस्पताल चौराहा पहुंचा। यहां पहले से दमकल खड़ी हुई थी और पुलिस वाले भी मौजूद थे। आग बुझाने में रात 2 बज चुके थे। आगजनी में 36 कंप्यूटर सेट जिसमें की-बोर्ड, माउस, टेबल सहित फर्नीचर, काउंटर और उसमें रखे तीन हजार रुपए नगद, चार पंखे व अन्य सामान जल गया है। आगजनी में करीब 6.80 लाख रुपए का नुकसान हुआ है।

शटर उठाते में जले हाथ
पुष्पराज ने बताया कि दुकान के अंदर आग लगी हुई थी। मौके पर पहुंचने पर चाचा धर्मेंद्र कुशवाह ने शटर उठाने की कोशिश की तो उनके हाथ तक जल गए। अंदर लगी आग से शटर काफी गरम हो चुकी थी। बमुश्किल शटर खोली और दमकल की मदद से आग बुझाना शुरू कर दिया। आग बुझाने में करीब दो घंटे का समय लगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें