पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ताेमर का पलटवार:कांग्रेस के पास कहने के लिए कुछ है ही नहीं तो शैतानी के सिवाय और क्या कर सकते हैं

शिवपुरीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बैराड़ क्षेत्र में सभा को संबोधित करते केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर।
  • कांग्रेसियों के विवादित बयानाें पर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह ताेमर का पाेहरी विस के गाेवर्धन की सभा में पलटवार

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने बुधवार को पोहरी के गोवर्धन गांव में आमसभा ली। उपचुनाव में कांग्रेस नेताओं द्वारा की जा रहीं टिप्पणियों को लेकर तोमर ने कहा कि जिनके पास उपलब्धियां होती हैं, वो उपलब्धियों पर बात करते हैं। मैं अगर विकास पर बात करूं तो दो घंटे कम पड़ेंगे और यदि योजनाओं पर बात करूं तो कई घंटे लग जाएंगे। इसलिए मैं फालतू बात नहीं करता हूं, मैं अपमान जनक टिप्पणी नहीं करता हूं। क्योंकि मैंने और मेरी सरकार ने जो किया है, वो कहने के लिए बहुत कुछ है। लेकिन कपटनाथ की सरकार ने कुछ किया ही नहीं।

केंद्रीय मंत्री तोमर ने कहा कि दिमाग खाली होता है तो कहते हैं कि खाली दिमाग शैतान का घर, तो अब कांग्रेस के पास कहने के लिए कुछ है ही नहीं तो शैतानी के सिवाय और क्या हो सकता है। इसलिए कांग्रेस के नेता अपमान जनक टिप्पणियां कर रहे हैं। उन्होंने शिवराज सिंह चौहान को भूखा नंगा कह दिया। क्या ये कहने का अधिकार उनको है? आज लोकतंत्र है, वोट डालने का अधिकार हर गरीब आदमी को है।

ये वोट डालने का अधिकार कांग्रेस ने जनता को नहीं दिया है। ये वोट डालने का अधिकार हमारे पुरखों के बलिदान परिणाम स्वरूप देश की जनता काे मिला है। जो अधिकार उनको मिला है, तो हर गरीब आदमी को मुख्यमंत्री बनने का अधिकार है। अगर क्षेत्र की जनता उसे बनाना चाहती है। ये तो हम सबको सौभाग्य है कि शिवराज सिंह चौहान ने गरीब किसान के घर में जन्म लिया और सरकारी स्कूल में पढ़कर जीवन में इस मुकाम काे प्राप्त किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें