कार्रवाई:सीवर लाइन के लिए खोदा गड्‌ढा दो महीने बाद भी नहीं भरा, बढ़ रही हादसों की संख्या

शिवपुरी9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सीवर लाइन बिछाने के लिए फिजिकल रोड पर खोदे गए गड्ढे लोगों की परेशानी का सबब बने हुए हैं। फिजिकल से मीट मार्केट रोड पर जाने के लिए बने रास्ते में पिछले 2 महीने से मिट्टी खुदी पड़ी है, जिसके चलते मोड़ पर लोग वाहन से दुर्घटना ग्रसित हो रहे हैं। खास बात यह है कि यहां छात्राओं की संख्या परेशान होने वालों में ज्यादा है। वह इसलिए क्योंकि कि अक्सर वह स्कूटी और मोपेड गाड़ियों से यहां से निकलती हैं और

गाड़ी के छोटे पहियों में मिट्टी फंसने के कारण वह गिरकर चोटिल हो जाती हैं। स्थानीय नागरिकों ने कई बार लिखित और मौखिक आपत्ति जताई, लेकिन अब तक लोगों की सुनवाई ना तो सीवर खुदाई के ठेकेदार ने की है और ना ही विभागीय अधिकारी कोई कार्रवाई करने आए है। ऐसे में नागरिकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

छह कॉलोनी के लोग मलबे के कारण परेशान

शहर के फिजिकल रोड स्थित श्रीमंत माधवराव सिंधिया शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय जाने के लिए अक्सर न्यू ब्लॉक, जल मंदिर, पीली कोठी, गांधी कॉलोनी, सर्किट हाउस रोड, धर्मशाला रोड पर रहने वाले लोग अपने बच्चों को इसी रास्ते से कॉलेज भेजते हैं। जब छात्राएं स्कूटी या मोपेड लेकर यहां से निकलती हैं तो वह इस गड्ढे में कई बार फंस जाती हैं और उन्हें चोट भी लग जाती है। स्थानीय लोगों ने कई बार इस हादसे के समय बने गड्ढे को भरने के लिए ठेकेदार को कहा कि वह खोदी गई सड़क को भर दे जिससे लोगों को वहां से निकलने में दुर्घटना का सामना ना करना पड़े, पर कोई सुनवाई ना तो ठेकेदार द्वारा की जाती है और ना ही नगर पालिका में दिए आवेदन के बाद अब तक इस गड्ढे का भराव किया गया।अब लोग यहां से निकलने परेशान हैं।

खबरें और भी हैं...