पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अंधे हत्याकांड की गुत्थी सुलझी:प्रेमिका की हत्या कर दूसरी लड़की से शादी रचाने से पहले हल्दी चढ़ा दूल्हा पकड़ा

शिवपुरी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बदरवास निवासी 40 साल की ब्यूटी पार्लर संचालिका की गुना में मिली थी लाश

बदरवास की रहने वाली ब्यूटी पार्लर संचालिका प्रेमिका की हत्या कर शादी रचाने जा रहे प्रेमी को गुना की कैंट थाना पुलिस ने पकड़ लिया है। शादी की रस्में चल रहीं थीं, पुलिस ने हल्दी चढ़ी हालत में दूल्हे को पकड़ लिया और अंधे हत्याकांड की गुत्थी सुलझा दी है।

जानकारी के मुताबिक लक्ष्मी तोमर (40) निवासी बदरवास जिला शिवपुरी की 1 मई को उसी के प्रेम संजय कोरी (29) निवासी कोल्हूपुरा गुना ने हत्या कर शव ठिकाने लगा दिया था। एसपी राजीव कुमार मिश्रा ने बताया कि युवक और महिला के बीच बीते 5 साल से संबंध थे। महिला युवक से शादी करना चाहती थी, लेकिन युवक ने दूसरी युवती से रिश्ता पक्का कर लिया था और शादी रचाने की तैयारी कर ली थी। 8 मई को शादी होनी थी, लेकिन एक दिन पहले ही उसे धर दबोचा। महिला की शिनाख्त 5 मई को हुई थी।

बताया जा रहा है कि मृतिका लक्ष्मी तोमर की शादी गुना में ही हुई थी, लेकिन उसका पति से तलाक हो गया। उसने साल 2016 में पाकीजा मॉल में नौकरी शुरू की। टीआई अवनीत शर्मा ने बताया कि इसी मॉल में संजय कोरी भी काम करता था। दोनों के बीच प्रेम हुआ और साल 2018 में महिला अपने मायके बदरवास चली गई, यहां ब्यूटी पार्लर खोल लिया। दोनों के बीच संबंध बने रहे। युवक ने भरोसा दिलाया कि वह उसी से शादी करेगा।

लेकिन उसने वादा तोड़ दिया और दूसरी युवती से विवाह रचाने की तैयारी करने लगा। इससे नाराज युवती 30 अप्रैल को युवक के घर पहुंची और हंगामा कर दिया। बाद में युवक अपनी प्रेमिका को गाड़ी पर बिठाकर बदरवास छोड़ने ले गया। रास्ते में दोनों के बीच विवाद हुआ। युवक ने प्रेमिका का उसी के दुपट्टे से मुंह दबाकर हत्या कर दी। फिर उसका शव फेंक दिया।

खबरें और भी हैं...