पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्रतियोगिता जीती:हरिओम और हरिशंकर ने अपने-अपने वर्ग की जीती प्रतियोगिता

शिवपुरी10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा शिक्षक दिवस और विश्व साक्षरता दिवस पर आयोजित की गई प्रतियोगिता के विजेता प्रतिभागियों को आज उत्कृष्ट विद्यालय पहुंचकर उन्हें सम्मानित किया। इस प्रतियोगिता में पहले स्थान पर हरिओम यादव कक्षा 12वीं रहे, जबकि दूसरे स्थान पर कक्षा 12वीं के ही हरिशंकर यादव रहे।

सभी विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कार देकर उन्हे सम्मानित किया गया। शासकीय उत्कृष्ट उच्चतर माध्यमिक विद्यालय शिवपुरी के विद्यार्थियों को यह पुरस्कार अपर जिला जज प्रमोद कुमार द्वारा प्रमाण पत्र के साथ प्रदान किए गए।

इस अवसर पर संस्था के प्राचार्य विवेक श्रीवास्तव, लीगल लिटरेसी क्लब प्रभारी डॉ. रतिराम धाकड़ और जिला विधिक सेवा अधिकारी शिखा शर्मा शामिल रहीं। जिला विधिक सेवा अधिकारी शिखा शर्मा ने बताया कि शिक्षक दिवस के अवसर पर जिला विधिक सेवा प्राधिकरण शिवपुरी द्वारा डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णनन पर भारत के संविधान के 70 वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर निबंध प्रतियोगिता आयोजित की गई।

प्रतियोगिता का आयोजन को कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए ऑनलाइन किया गया। जिसमें शासकीय उत्कृष्ट माध्यमिक विद्यालय शिवपुरी के कक्षा 12वीं के विद्यार्थी हरिओम यादव ने प्रथम स्थान, हरिशंकर यादव ने द्वितीय तथा योगेंद्र यादव ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

इसी तरह संस्थान द्वारा विश्व साक्षरता दिवस पर राष्ट्रीय ध्वज, राष्ट्रीय पक्षी, राष्ट्रीय पशु, राष्ट्रीय पुष्प तथा राष्ट्रीय फल आदि पर चित्रकला प्रतियोगिता आयोजित की गई। जिसमें कक्षा 12वीं के अमित धाकड़, हरिओम यादव तथा कक्षा 12वीं के दिलीप कुशवाह ने क्रमशः प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त किए। यह प्रतियोगिता भी ऑनलाइन आयोजित की गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप भावनात्मक रूप से सशक्त रहेंगे। ज्ञानवर्धक तथा रोचक कार्यों में समय व्यतीत होगा। परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का भी प्रोग्राम बनेगा। आप अपने व्यक्तित्व में सकारात्मक रूप से परिवर्तन भ...

और पढ़ें