पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

राहत:फोरलेन बायपास चालू होते ही शहर में हैवी ट्रैफिक का दबाव व प्रदूषण हुआ कम

शिवपुरी7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फोरलेन का काम पूरा होने पर रविवार को हैवी ट्रैफिक शुरू हुआ।
  • काम में देरी की वजह से 7 महीने बाद चालू हुआ फोरलेन बायपास रोड

लंबे इंतजार के बाद आखिरकार नया फोरलेन बायपास रोड चालू कर दिया है। रविवार की दोपहर 1 बजे से हैवी ट्रैफिक फोरलेन बायपास पर छोड़ा गया। इसी के साथ कठमई से लेकर ग्वालियर बायपास चौराहा, पांच किमी के बायपास रोड, गुना नाके से लेकर सीआरपीएफ तक हैवी ट्रैफिक पूरी तरह कम हो गया। भारी वाहनों के कारण धूल और धुंआ की वजह से लोगों का बाइक और पैदल चलना भी मुश्किल हो रहा था, अब पूरी सड़क पर प्रदूषण गायब हो चुका है। इक्का दुक्का वाहन ही पुरानी रोड पर आए। नया फोरलेन बायपास रोड चालू हो जाने से शहर की जनता को बहुत बड़ी राहत मिली है। फोरलेन बायपास रोड को चालू कराने के लिए खुद कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह और एसपी राजेश सिंह चंदेल भी कई बार जाकर काम का जायजा ले चुका था।

अब शहर की थीम रोड का काम रफ्तार पकड़ेगा
फोरलेन बायपास रोड चालू हो जाने से अब थीम रोड (पुराना एनएच-3) का काम रफ्तार पकड़ेगा। पीडब्ल्यूडी एसडीओ शिवपुरी हरिओम अग्रवाल का कहना है कि आईटीबीपी के सामने पुरानी सड़क उखाड़कर क्रेशर गिट्टी डालने का काम चल रहा है। अब एक महीने में कम से कम 2 किमी में डामरीकरण का काम करा देंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें