10 लाख रुपए की मांगी रंगदारी:​​​​​​​लाइसेंसी रिवॉल्वर दिखाकर होटल व्यवसायी ने किया जमीन पर कब्जे का प्रयास

शिवपुरीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वह जमीन, जिस पर किया गया था कब्जा करने का प्रयास। - Dainik Bhaskar
वह जमीन, जिस पर किया गया था कब्जा करने का प्रयास।

शहर में एक होटल संचालक का अपने साथियों के साथ मिलकर बंदूक की दम पर जमीन पर कब्जा कर रंगदारी में 10 लाख रुपए मांगने का मामला सामने आया है।

होटल संचालक राजमल गुप्ता, जिसने जमीन पर कब्जा करने का किया था प्रयास।
होटल संचालक राजमल गुप्ता, जिसने जमीन पर कब्जा करने का किया था प्रयास।

लाइसेंसी रिवॉल्वर भी जब्त

शहर के पुराने बस स्टैंड क्षेत्र में होटल संचालक राजमल गुप्ता ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर की दम पर मंगल मसाले के संचालक नितिन अग्रवाल की सिंहनिवास स्थित जमीन पर मंगलवार को कुछ गुंडों के साथ अवैध रूप से कब्जा कर बाउंड्रीबॉल बनाना शुरू कर दिया। जब इसकी जानकारी नितिन हुई तो वह मौके पर पहुंचा, जहां राजमल गुप्ता ने उसे रिवॉल्वर दिखाते हुए धमकी दी तथा जमीन छोड़ने के बदले 10 लाख रुपए की मांग की। इसके बाद नितिन लौट आया और इसकी शिकायत कोतवाली टीआई बादाम सिंह को दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां राजमल गुप्ता अपने साथियों के साथ जमीन कब्जाने की कार्रवाई करता हुआ मिला। पुलिस ने आरोपी राजमल गुप्ता सहित प्रभात रावत, पृथ्वी यादव, जय कुमार रजक को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस ने राजमल से उसकी लाइसेंसी रिवॉल्वर भी जब्त की है।

वहीं कोतवाली टीआई बादाम सिंह यादव ने कहा कि आरोपियों ने फरियादी की जमीन पर कब्जा करने का प्रयास किया और रंगदारी की मांग की। आरोपियों को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है। राजमल से लाइसेंसी रिवॉल्वर भी जब्त की है।

खबरें और भी हैं...