पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

समीक्षा बैठक में कलेक्टर ने अफसरों को दिए निर्देश:कोविड में लापरवाही की तो अफसरों पर होगी कार्रवाई

शिवपुरी12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह कलेक्ट्रेट में अफसरों के साथ बैठक लेते हुए। - Dainik Bhaskar
कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह कलेक्ट्रेट में अफसरों के साथ बैठक लेते हुए।

कोविड में किसी भी कार्य में लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी, जो भी अधिकारी कर्मचारी लापरवाही दिखाएंगे उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। यह निर्देश कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह ने अधिकारियों की समीक्षा बैठक के दौरान जारी किए।

अंतर विभागीय समन्वय बैठक में समीक्षा कर कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह ने सभी विभागीय अधिकारियों को समय सीमा पत्रों का समय पर निराकरण करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा है कि अब कोरोना की स्थिति अभी नियंत्रण में है ऐसे में सभी विभागीय अधिकारी अपने अपने विभाग के कार्य योजनाओं के क्रियान्वयन पर विशेष ध्यान दें। लापरवाही दिखने पर संबंधित अधिकारी के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

बैठक में वरिष्ठ कार्यालय, विभिन्न आयोगों से प्राप्त पत्र सीएम हेल्पलाइन सहित अन्य बिंदुओं पर चर्चा की गई। कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह ने सीएम हेल्पलाइन के संबंध में निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा है कि एल1 स्तर पर ही अधिकारी शिकायत को देखें। प्रति सप्ताह बैठक में इसकी मॉनीटरिंग की जाती है।

सभी विभागों की शिकायतों में कमी दिखना चाहिए। बैठक में खाद्यान्न वितरण व्यवस्था में अनियमितता करने वाले के विरुद्ध कार्रवाई करने के निर्देश दिए। सहकारिता विभाग के जिला प्रबंधक को निर्देश दिए हैं कि कोऑपरेटिव इंस्पेक्टर फील्ड में जाएं। संबंधित क्षेत्र के एसडीएम के संपर्क में रहकर कार्य करें। लापरवाही करने पर कोऑपरेटिव इंस्पेक्टर के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...