• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Shivpuri
  • In The Dispute Of Changing The Song, The Young Man Was Attacked With A Laugh, Snatched The Gold Chain, Also Cut Off The Finger And Thumb Of The Young Man Who Came To Save Him

बारात में घुसे युवक का हंगामा:गाना बदलवाने के विवाद में युवक पर किया हंसिए से हमला, सोने की चैन भी छीनी, बचाने आए युवक की भी अंगुली और अंगूठा काटा

शिवपुरीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल युवक - Dainik Bhaskar
घायल युवक

बदरवास में देर रात एक बारात में शराब पीकर घुसे एक युवक राजवीर परिहार ने पहले तो गाना बदलवाने के नाम पर दूसरे युवक रिंकू जाट से झगड़ा किया और फिर उस पर प्राणघातक हमला कर उसके गले से सोने की चैन और जेब में रखे पैसे छीन लिए। घायल युवक को बचाने दोस्त सचिन आया तो आरोपी उसके हाथ पर भी हंसिए से हमला कर दिया, जिससे उसकी अंगुली और अंगूठा कट गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।

बारातियों ने भगाया, लेकिन दोबारा आ गया

सोमवार देर रात बदरवास निवासी बहादुर परिहार के बेंटे गोलू की शादी थी। रात 11 बजे बारात आयोजन स्थल साक्षी गार्डन जा रही थी। बारात में रिंकू जाट, सचिन व राहुल जाट भी शामिल थे। इसी दौरान कस्बे के ही राजवीर परिहार शराब के नशे में धुत होकर बारात में घुस आया और बैंड पर गाना बदलवाने के नाम पर रिंकू से झगड़ा करने लगा। बारातियों ने बीच-बचाव कर राजवीर को भगा दिया, लेकिन कुछ देर बाद वह फिर से आया और पीछे से रिंकू के सिर में हंसिया मार दिया, रिंकू जैसे ही पलटा उसने सिर के अगले हिस्से पर दूसरा बार किया।

रिंकू लहूलुहान होकर नीचे गिरा तो राजवीर ने रिंकू को जान से मारने की मंशा से उस पर और वार किए। इसी दौरान उसके दोस्त सचिन और राहुल जाट आ गए तो राजवीर ने सचिन के हाथ पर भी हंसिए से वार कर दिया, जिससे उसकी अंगुली और अंगूठा कट गया। रिंकू के अनुसार झगड़ा तब बढ़ा जब राजवीर ने उसकी जेब से पैसे छीने। बकौल रिंकू आरोपी उसके गले में पहनी हुई चैन भी छीन कर भागा है। बदरवास टीआई राकेश शर्मा की माने तो झगड़ा गाना बदलवाने को लेकर हुआ है। आरोपी ने उसी झगड़े के बाद घायल पर प्रहार किया है। लूट जैसी कोई बात शिकायत में नहीं आई है।

खबरें और भी हैं...