पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:कोठारी पेंशनर्स महासंघ के मजबूत पिलर की तरह थे, उन्होंने संगठन को सही दिशा प्रदान की: सिद्दिकी

शिवपुरी10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पेंशनर्स संघ की बैठक में जिला सचिव अशोक कुमार के निधन पर दी श्रद्धांजलि

स साथी ने संगठन को सर्वस्व दिया उनके निधन पर पहले संगठन ने विनयांजलि दी फिर संगठन गतिविधियों पर चर्चा कर संगठन हित में सदस्यों ने निर्णय लिया। सेवा निवृत्त अधिकारी-कर्मचारी पेंशनर्स महासंघ की त्रैमासिक बैठक में प्रांतीय महामंत्री खुर्शीद सिद्दिकी के मुख्य आतिथ्य में यह बैठक आयोजित हुई।

बैठक में सबसे पहले पदाधिकारियों ने भगवान विश्वकर्मा के चित्र पर माल्यार्पण कर दीप प्रज्ज्वलित किया। इसके बाद महासंघ के गीत का गायन सामूहिक रूप से किया गया। मुख्य अतिथ ने सेवा निवृत्त अधिकारी-कर्मचारी पेंशनर्स महासंघ के जिला संगठन सचिव अशोक कुमार कोठारी के निधन पर श्रद्धांजलि अर्पित करते उन्हें संगठन का मजबूत पिलर बताया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कोठारी ने संगठन को सही दिशा प्रदान की है। मुख्य अतिथि खुर्शीद सिद्दिकी ने सदस्यों की समस्याओं के निदान के लिए सतत प्रयास करने की बात कही। लगातार सदस्य संख्या वृद्धि करने की बात भी उन्होंने कही।

राज्य कर्मचारी संघ के जिला सचिव अजमेर सिंह यादव ने भी इस दौरान सारगर्भित उद‌बोधन दिया। महासंघ के जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार शर्मा ने जिले की संचालित गतिविधियों से सभी उपस्थित सदस्यों को अवगत कराया। कार्यक्रम का संचालन रामहेत शर्मा जिला उपाध्यक्ष ने किया जबकि आभार प्रदर्शन का दायित्व आर एस महादुले कोषाध्यक्ष ने निर्वहन किया।

इस दौरान बैठक में अध्यक्ष भारतीय मजदूर संघ रमेश शिवहरे, विशिष्ट अतिथि भारतीय मजदूर संघ के जिलाध्यक्ष हरीश चौबे पेंशनर्स महासंघ के प्रांतीय उपाध्यक्ष सतीश चन्द्र श्रीवास्तव के साथ रिपुदमन सिंह भदौरिया जिला उपाध्यक्ष,शीतल चंद्र जैन, नरेन्द्र गोतम, रमेश चंद्र शर्मा, आर के सक्सैना की सक्रिय भागीदारी रही।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें