पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सुसाइड:नवविवाहित जोड़े ने जहर खाया, पत्नी की मौत, झांसी में भर्ती पति की हालत नाजुक

शिवपुरी13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नया चौराहा पिछोर निवासी नवविवाहित जोड़ने मंगलवार की शाम जहर खा लिया। गंभीर हालत में पिछोर से झांसी ले जाते वक्त पत्नी ने दम तोड़ दिया जबकि पति की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक धर्मेंद्र (21) पुत्र प्रभुदयाल केवट निवासी नया चौराहा पिछोर और मीनू (22) पत्नी धर्मेंद्र केवट निवासी मोहनगढ़ जिला टीकमगढ़ की शादी 13 जून 2020 को हुई थी। मीनू केवट को लेने के लिए उसके मायके पक्ष के लोग आए हुए थे। लेकिन 15 सितंबर की शाम 4 बजे धर्मेंद्र और मीनू ने जहर खा लिया और कमरे में जाकर सो गए। लेकिन जहर के असर से दोनों तड़पने लगे। परिजन इलाज कराने पिछोर अस्पताल लेकर पहुंचे। गंभीर हालत के चलते डॉक्टर ने रेफर कर दिया। परिजन प्राइवेट एंबुलेंस से रात में झांसी ले जा रहे थे। तभी मीनू केवट की मौत हो गई। वहीं धर्मेंद्र केवट का झांसी में इलाज चल रहा है।

जान पर बन आई तो चिल्लाए-मम्मी हमें बचा लो: मीनू के परिजनों का कहना है कि शादी के तीन महीने बीत चुके हैं, तब से एक बार दिन के लिए मीनू मायके आई थी। उसको परेशान करते थे। वहीं बताया जा रहा है कि धर्मेंद्र और मीनू जहर खाकर कमरे में चले गए और एक-दूसरे को कसकर पकड़ लिया। हालात यह रहे कि परिजनों ने काफी मशक्कत करके दोनों को अलग किया और अस्पताल लेकर गए। वहीं जहर के असर के चलते नवदंपति गुहार लगाते रहे कि मम्मी हमें बचा लो। मामले की जांच एसडीओपी पिछोर कर रहे हैं। माना जा रहा है कि दोनों बिछुडऩे से डर रहे थे और जहर खा लिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें