पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:सराफा दुकान से डेढ़ लाख के गहने लूटे, भाजपा नेता ने ललकारा तो उसके ऊपर किए तीन फायर

बदरवास/शिवपुरीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बदरवास के लाल चौक बाजार में सराफा दुकान से लूट और फायरिंग, व्यापारियों ने बाजार किया बंद

बदरवास के लाल चौक बाजार में गुरुवार तड़के 4 बजे सराफा कारोबारी की दुकान की शटर सब्बल से उठाकर पांच बदमाश अंदर घुस गए। शटर तोड़ने की आवाज सुनकर पड़ौस में रहने वाले भाजपा नेता की नींद टूटी तो बदमाशों काे ललकारा।

बदमाशों ने भाजपा नेता की तरफ तीन फायर कर दिए। इसके बाद भी दुकान से बदमाश करीब डेढ़ लाख रु. कीमत के गहने लूटकर ले गए हैं। लूट की घटना के बाद नाराज व्यापारियों ने बाजार बंद कर दिया। हालांकि एएसपी प्रवीण भूरिया ने पहुंचकर लोगाें की बात सुनी और उनके आश्वासन के बाद बाजार खुल गया।

जानकारी के मुताबिक बृजेश मित्तल की बदरवास नगर के लाल चौक बाजार में घर में ही कनक ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। अज्ञात बदमाश गुरुवार तड़के 4 बजे आए और सब्बल से शटर को उठाकर अंदर घुस गए। बदमाश दुकान के अंदर रखी चांदी की ज्वैलरी चुराकर ले गए हैं जिसकी कीमत करीब डेढ़ लाख रुपए आंकी जा रही है। घर के पास बृजेश मित्तल की दुकान के बाहर हलचल देखकर भाजपा नेता कल्याणसिंह यादव ने ललकारा तो बदमाशों ने तीन फायर कर दिए।

बदमाश रिजौदी रोड की तरफ भाग गए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अज्ञात बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।व्यापारी बृजेश मित्तल का कहना है कि चांदी के गहने चोरी गए हैं। यदि भाजपा नेता नहीं जागते तो बदमाश तिजाेरी में रखे लाखों रुपए कीमत के सोने व चांदी के गहने चुराकर ले जाते। बड़ी लूट होने से बच गई।

आवाज आने पर भाजपा नेता की नींद खुली, देखा तो बदमाश सब्बल से शटर उठा रहे

बृजेश मित्तल के पड़ौसी भाजपा नेता कल्याण सिंह यादव का कहना है कि सुबह 4 बजे आवाज आने पर नींद खुली। बाहर आकर देखा तो बदमाश सब्बल से शटर उठा रहे थे। बदमाशों को ललकारा तो एक ने मेरी तरफ तीन फायर कर किए। घर के अंदर जाकर बृजेश मित्तल के बेटे राघवेंद्र को फोन पर सूचना दी। कुछ ही देर में बदमाश अंदर घुस गए तो दूसरा कॉल फिर किया।

ज्वैलर्स की पत्नी, बोली-दिन में सोऊंगी, रात में जागकर बदमाशों पर पत्थर फेंकूंगी

बृजेश मित्तल की पत्नी रुक्मणी लूट की घटना से दहशत में हैं। रुक्मणी का कहना है कि बदमाशों ने छोटे बेटे की तरफ बंदूक चला दी और एक ने पत्थर फेंककर मारा। पुलिस से सवाल किया कि यदि बदमाश घर में घुस आते और मेरे आदमी और बेटे में गोली दे जाते तो? उसने कहा कि मैं दिन भर साऊंगी, रात में पत्थर फेंकूगी। यानी रुक्मणी ने खुद ही पहरेदारी करने की बात कही।

सराफा बाजार में रात 12 से 5 बजे तक गश्ती की मांग

व्यापारियों का कहना है कि बदमाश कभी भी आकर घटना करके चले जाते हैं। पुरानी चोरियों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। बदमाश कभी भी रात के समय आकर वारदात कर जाते हैं। पुलिस गश्ती बढ़ाई जाए। खास तौर पर सर्राफा मार्केट में रात 12 से सुबह 5 बजे तक गश्त रहे।

बदमाशों को पकड़ने टीम गठित कर दी है

बदरवास में सर्राफा दुकान से अज्ञात बदमाश गहने चुराकर ले गए हैं। एसडीओपी के नेतृत्व में टीम गठित कर दी है। लोगों द्वारा रात्रि गश्त मांग पर दो-तीन जगह पॉइंट लगा दिए हैं। फायरिंग को लेकर तस्दीक करेंगे।

-प्रवीण भूरिया, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जिला शिवपुरी

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें