पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तार:छेड़छाड़ के आरोपी को पकड़ने गई पुलिस की चीता टीम को घेरा, फोर्स पहुंचा तब हटे

शिवपुरी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शहर के सईसपुरा का मामला, आरोपी गिरफ्तार

शहर के सईसपुरा में पड़ौसी युवक द्वारा छेड़छाड़ की शिकायत पर चीता मोबाइल पुलिस मौके पर पहुंची। आरोपी युवक को चीता टीम जब साथ में ले जा रही थी तभी बड़ी संख्या में वहां लोग इकट्‌ठा हो गए और घेराव किया। हालांकि कुछ देर बाद ही मौके पर पहुंचा फिजकल और देहात थाने का फोर्स देखकर लोग पीछे हट गए और आरोपी को ले जाने दिया।

यह घटना रविवार दोपहर की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि फिरोज नामक युवक के खिलाफ पड़ौस में रहने वाली युवती ने छेड़छाड़ की शिकायत कर दी। सूचना पर चीता मोबाइल पुलिस मौके पर पहुंच गई। युवक को पकड़कर ले जाते वक्त लड़की के परिजन आ गए। पीछे से लड़के परिजन भी आ गए जिससे मुंहवाद होने लगा। इसके साथ ही भीड़ ने चीता टीम को घेर लिया।

वहीं पुलिसकर्मी ने सेट पर सूचना दे दी और फिजीकल के साथ-साथ देहात थाने का सारा स्टाफ मौके पर पहुंच गया। पुलिस बल को देख माहौल शांत हुआ और युवक को फिजिकल थाने लाकर धारा 354 के तहत मुकदमा दर्ज कर मामला विवेचना में ले लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें