पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हंगामा:आत्महत्या के मामले में हत्या का केस दर्ज कराने की जिद में पुलिस से झूमाझटकी, आठ पर मुकदमा

पोहरी/शिवपुरीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पोहरी के रिजौदा में महिला ने बुधवार को की थी आत्महत्या

पोहरी के रिजौदा में बुधवार को विवाहिता द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने के मामले को लेकर दूसरे दिन गुरुवार को काफी हंगामा खड़ा हो गया। मायके पक्ष के लोग मृतका के ससुराल वालों पर हत्या की धारा में केस दर्ज कराने की जिद करने लगे। इसे लेकर पुलिस वालों से झूमाझटकी कर दी।

पुलिस ने मायके पक्ष के आठ लोगों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस ससुराल पक्ष पर धारा 306 व 304बी के तहत पहले ही केस दर्ज कर चुकी थी।

रचना (26) पत्नी भंवरसिंह धाकड़ निवासी ग्राम रिजौदा ने बुधवार की दोपहर 3 बजे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मायके पक्ष को देरी से सूचना लगी, जिससे उसी दिन पीएम नहीं हो पाया। पुलिस ने गुरुवार को पीएम कराकर ससुराल पक्ष से भंवरसिंह धाकड़, ससुर गजराजसिंह, सास राजकुमारी, ननद वर्षा और रानी धाकड़ के खिलाफ धारा 306 व 304बी के तहत मुकदमा दर्ज कर मामला विवेचना में ले लिया, लेकिन मायके पक्ष के लोग इस एफआईआर से संतुष्ट नहीं हुए।

गाड़ी ड्राइवर को पीटा

पीएम के बाद शव को लोडिंग से अंत्येष्टि के लिए ले जाते समय मायके पक्ष के लोगों ने गाड़ी रोककर ड्राइवर की मारपीट कर दी। विवाद के चलते एसआई पीपीएस परमार सहित आरक्षक कुलदीप, बदनसिंह धाकड़, गिर्राज आदि से झूमाझटकी कर दी। बताया जा रहा है कि हालात बेकाबू देख पुलिस को हल्का लाठी चार्ज भी करना पड़ा। आसपास के पुलिस थानों का फोर्स पोहरी बुलवा लिया था। इसके बाद प्रदीप धाकड़ निवासी नदौरा, सतीश धाकड़, अनिल धाकड़, श्याम धाकड़ नगरा, पिंकू धाकड़, आकाश मुबारिकपुर, हनी निवासी कलोथरा, बाबू धाकड़ बछौरा पर केस दर्ज कर लिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें