• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Shivpuri
  • Police Told The Vegetable Was Not Cooked Well, So The Deceased Had Gone Out Of The House After Quarreling With His Wife, The Relatives Said He Had Gone Out Of The House For Wages

तीन दिन से लापता युवक की करबला में मिली लाश:पुलिस ने बताया- सब्जी अच्छी नहीं बनी थी इसलिए पत्नी से झगड़ा कर के घर से बाहर गया था मृतक, परिजन बोले- वह मजदूरी के लिए घर से बाहर गया था

शिवपुरी13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जांच में जुटी पुलिस - Dainik Bhaskar
जांच में जुटी पुलिस

जिले के देहात थाना अंतर्गत बुधवार को एक युवक की लाश मिली है। युवक तीन दिन से घर से लापता था। लाश पूरी तरह से खराब हो चुकी है। जानकारी के अनुसार राजू माहौर (35) निवासी फक्कड़ कॉलोनी तीन दिन पहले घर पर सब्जी अच्छी नहीं बनने के वजह से पत्नी लक्ष्मी से झगड़ा किया और फिर घर से चला गया। उस दिन के बाद से उसका कोई सुराग नहीं मिला। मंगलवार आधी रात पुलिस को सूचना मिली कि करबला में एक युवक की लाश पड़ी हुई है। पुलिस ने लाश को जब्त किया और बुधवार को उसका पोस्टमार्टम करवाया। मृतक के बड़े भाई किशोर का कहना है कि वह घर से काम पर गया था, जबकि पुलिस के अनुसार वह सब्जी अच्छी नहीं बनने के कारण रात को पत्नी से झगड़ा कर भाग गया था। पुलिस ने मृतक का पीएम करवा कर मर्ग कायम कर लिया है।

पीएम के लिए मेडिकल कॉलेज रैफर की लाश
मृतक का पीएम करने के लिए डॉ दिनेश राजपूत सुबह पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए। लेकिन बॉडी पूरी तरह खराब हो जाने और मामला संदिग्ध लगने के वजह से डॉ राजपूत ने बॉडी पीएम के लिए मेडिकल कॉलेज रैफर कर दी ताकि एमडी फोरेंसिक डॉ मौर्य पीएम कर अपनी राय दे सकें। डॉ राजपूत का कहना था कि वे विशेषज्ञ हैं और ज्यादा बेहतर राय दे पाएंगे।

हत्या और आत्महत्या में उलझा मामला
अस्पताल के अनुसार मृतक की आंखें बाहर आ गई हैं। प्रथम दृष्ट्या में ऐसा लग रहा है कि कहीं मृतक की हत्या कर बॉडी को पानी में न फेंका गया हो। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा कि ये हत्या है या आत्महत्या। हालांकि परिजनों का कहना है कि राजू किसी भी हालत में आत्महत्या नहीं कर सकता है।

एसडीओपी शिवपुरी, अजय भार्गव का कहना है कि करबला में एक बॉडी मिली है, मृतक की शिनाख्त हो गई है। मृतक की पत्नी लक्ष्मी ने बताया कि वह झगड़ा करके घर से गए थे। एमडी फॉरेंसिक ने शव का पोस्टमार्टम किया था।

खबरें और भी हैं...