पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:वोल्टेज पर बिजली कंपनी के एक्सपर्ट की राय लेगी पुलिस

शिवपुरी3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मामला मां-बेटी और दामाद की करंट मौत का

पुरानी शिवपुरी में बड़ा लुहारपुरा में एक साथ मां, बेटी और दामाद की करंट से मौत के मामले में पुलिस वॉल्टेज के पहलू पर ध्यान दे रही है। घरेलू वॉल्टेज से तीनों की मौत संभव है या नहीं, इसे लेकर बिजली कंपनी के एक्सपर्ट से पुलिस राय लेने की बात कह रही है। देहात थाना टीआई सुनील खेमरिया का कहना है कि एफएसएल प्रभारी से बात के बाद मामला पूरी तरह संदिग्ध जान पड़ता है। हर पहलू पर पूरे मामले की जांच करेंगे। वहीं रिटायर लाइनमैन काशीराम ओझा के बयान पुलिस ने अभी नहीं लिए है। उन्हें भी करंट के बारे में बारीकियां पता है।

मौके पर मिले साक्ष्यों के आधार पर भी जांच करेंगी। दो तीन की जांच के बाद स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। बता दें कि मां कमला बाई, उसकी बेटी नीतू और दामाद मनोज ओझा की लाश शुक्रवार की सुबह घर में पड़ी मिली थीं। रात में क्या घटनाक्रम घटा, इसी को लेकर पुलिस जांच में जुटी है। वहीं कब्रिस्तान रोड पर मिली लाश के मामले में भी जांच जारी है। रविवार को युवक की हत्या का खुलासा होने की संभावना पुलिस जता रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें