पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

घोषणा:भारत छोड़ो आंदोलन दिवस पर शहीदों को याद किया और घोषित की कार्यकारिणी

शिवपुरीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भारत छोड़ो आंदोलन दिवस की याद में कांग्रेस के सेवादल कार्यकर्ताओं ने गांधी आश्रम पहुंचकर उन्हें याद किया। इस दौरान महात्मा गांधी के चरणों में पुष्प अर्पित कर उन्हें नमन करते हुए कांगेस सेवादल के प्रदेश सचिव अनिल उत्साही ने कहा कि गांधी जी ने सत्य और अहिंसा के रास्ते पर चलकर इस देश को आजादी दिलाई, उन जैसे अनगिनत स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों ने अपना लहू देकर देश को आजाद कराया।

सेवादल के जिलाध्यक्ष हरीश खटीक ने कहा कि वर्तमान में स्वार्थ की राजनीति हो गई है इसलिए हमें सिद्धांतों से समझौता नहीं करना है और देश सेवा के साथ जनसेवा का हम सबने जो संकल्प ले रखा है उसे ईमानदारी और गांधी जी द्वारा बताए गए नेक रास्ते पर चलकर ही तय करना है। इस दौरान आयोजन में राजगीर गोस्वामी, संजय शर्मा, भरत ओझा एडवोकेट, हाफिजुर रहमान खान, रामस्वरूप ओझा, मनोज शाक्य, विजय बाथम, कुणाल शाक्य, बृजेंद्र चौहान आईटी सोशल मीडिया प्रभारी, विशाल बघेल आदि कांग्रेस नेता मौजूद थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें