पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

न्याय की मांगा:छात्रा से शादी का वादा कर किया दुष्कर्म, अब किसी और से शादी कर रहा है सिपाही

शिवपुरी12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कक्षा 11 की पीड़िता छात्रा ने पुलिस को आवेदन देकर मांगा न्याय

कक्षा 11 की छात्रा को पहले प्यार के जाल में फंसाया, फिर शादी का वादा कर दुष्कर्म किया और अब एसएएफ जवान उसे धोखा देकर शादी किसी और से कर रहा है। इस संबंध में पीड़ित छात्रा बेगम 16 वर्ष (परिवर्तित नाम) ने मंगलवार को पुलिस अधीक्षक को आवेदन दिया और कार्रवाई की मांग की। पीड़िता ने पुलिस को आवेदन देकर कहा है कि जो रिश्ते में मेरे फूफाजी लगते हैं और एस ए एफ जवान के मामा लगते हैं वहां सन 2006 में उसकी पहली मुलाकात एस ए एफ में पदस्थ जवान से हुई थी।

वहीं प्यार का इजहार पहली बार जवान ने किया। जब बातें करते हुए एक दिन घरवालों ने मोबाइल देखा तो उसे परिजनों ने छुड़ा लिया और फिर जवान ने उसे नया फोन दिलाया। इसके बाद प्यार बढा तो बोला कि मैं तुमसे शादी नौकरी लगने के बाद कर लूंगा। लेकिन शादी नहीं की। 2017-18 की भर्ती में जवान का चयन पुलिस में हो गया ओर वह अब एस ए एफ में पदस्थ है।

न्यू ईयर पर वह भोपाल ले गया और वहां दुष्कर्म किया। और अब युवक मुझसे शादी न करके किसी दूसरी युवती से शादी कर रहा है। हमें जवान के पुलिस में होने से जान का खतरा है। अत: इस संबंध में कार्रवाई करने की मांग नाबालिग ने की है। वहीं जब एसएएफ के जवान से इस संबंध में उसके मोबाइल फोन पर जब जानकारी चाही तो वह बोला कि मैं किसी को नहीं जानता। सारे आरोप मनगढ़ंत और बेबुनियाद हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें