पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना संक्रमण:शिवपुरी के थोक सब्जी विक्रेता की दिल्ली में मौत, अस्पताल प्रबंधन ने बिना शव दिए लौटाए परिजन

शिवपुरीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 11 अगस्त की शाम परिजन दिल्ली लेकर गए थे, 12 अगस्त की शाम दम तोड़ा

शिवपुरी के थोक सब्जी विक्रेता की दिल्ली में इलाज के दौरान मौत हो गई। प्रबंधन ने परिजनों को बिना शव दिए लौटा दिया। मौत के बाद रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव बता सामने आ रही है। इससे पहले शिवपुरी जिले में कोरोना से चार मौत हो चुकी हैं। हालत खराब होने पर परिजन शिवपुरी से दिल्ली लेकर पहुंचे थे। दिल्ली में बुधवार को दिन भर इलाज चला और शाम को अशरफ खान की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक अशरफ (55) पुत्र बसीर राइन निवासी महल रोड शिवपुरी की दो दिनों से तबियत खराब चल रही थी। शिवपुरी में चले इलाज से कोई राहत नहीं मिली तो परिजन इलाज के लिए 11 अगस्त की शाम दिल्ली लेकर रवाना हो गए। 12 अगस्त को दिन भर इलाज चला और शाम को दम तोड़ दिया। सांस लेने में परेशानी आ रही थी। बताया जा रहा है कि संभवत: रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर अस्पताल प्रबंधन ने परिजनों को शव नहीं सौंपा। दिल्ली से रिपोर्ट जाने के बाद ही मौत की स्थिति का खुलासा हो सकेगा। सीएमएचओ डॉ एएल शर्मा का कहना है कि रिपोर्ट आने के बाद कुछ कहा जा सकेगा। बता दें कि मृतक अशरफ राइन शिवपुरी शहर में थोक सब्जी विक्रेता का काम करते थे। साथ ही जमीन की प्लाटिंग भी देखते थे।

मेडिकल कॉलेज की जांच किट खत्म हुईं
मेडिकल कॉलेज शिवपुरी में जांच किट खत्म हो गईं हैं। जिससे कॉलेज से गुरुवार को कोई रिपोर्ट जारी नहीं हो पाई। इसलिए स्वास्थ्य विभाग ने गुरुवार को सैंपल ग्वालियर भेजे हैं। बुधवार को 329 सैंपल लिए थे, जिनकी रिपोर्ट का इंतजार है। वहीं जिला अस्पताल शिवपुरी में ट्रूनेट मशीन से 15 सैंपलों की टेस्टिंग की गई जिसमें सभी रिपोर्ट निगेटिव आई हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें