पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:साहब, घर से दवा लेने जल्दबाजी में आया, मास्क नहीं पहन सका, चालान मत काटो, आगे से ध्यान रखूंगा

शिवपुरी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • यातायात विभाग ने बिना मास्क पहने लोगों पर की कार्रवाई

साहब घर से दवा लेने के लिए बाजार को निकला था। जल्दबाजी में मास्क छोड़ आया। ऐसे में चालान मत काटो, मैं मास्क पहनने का आगे से ख्याल रखूंगा। यातायात विभाग ने इस युवक का बहाना इसलिए नहीं माना क्योंकि वह दो दिन पहले भी गुरुद्वारा चौराहे पर बिना मास्क के पकड़ा गया था।

तब मास्क देकर उसे छोड दिया था, लेकिन दोबारा मास्क पहनकर न आने पर युवक के खिलाफ चालान करने की कार्रवाई की। शहर के अस्पताल चौराहे पर सूबेदार गायत्री इटोरिया ने चालानी कार्रवाई की और चालान से बचने के लिए युवकों ने जमकर बहाने बनाए। इनमें किसी ने कहा कि मैं तो नया मास्क खरीदने के लिए ही बाजार आया था। तो किसी ने कहा किराने का समान लेकर अभी घर पहुंच रहा हूं।जल्द लौटकर आ जाऊंगा। इन बहानों को यातायात विभाग की सूबेदार गायत्री इटोरिया ने नहीं माना और उन्होंने मास्क देकर 100 रुपए के चालान काटने की कार्रवाई भी की। शहर के गुना बायपास पर सूबेदार भानूप्रताप सिंह सिकरवार और सब्जी मंडी के पास यातायात विभाग की सूबेदार नीतू अवस्थी ने मिलकर उन दो पहिया वाहनों को रोका जो तीन सवारी बिठाकर जा रहे थे। ऐसे युवकों के चालान काटने की कार्रवाई यातायात विभाग ने की और 250 रुपए का चालान काटकर उन्हें समझाइश दी कि तीन सवारी बैठने से वाहन का सोशल डिस्टेंस भी टूटता है और यातायात नियमों का उल्लंघन भी होता है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser