पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रतियोगिता:दिसंबर मे होगी राज्य स्तरीय पावर लिफ्टिंग प्रतियोगिता

शिवपुरी5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राज्य स्तरीय पावर लिफ्टिंग प्रतियोगिता का आयोजन शिवपुरी में दिसंबर में कराने की तैयारी की जा रही है। प्रदेश के 250 से अधिक खिलाड़ियों की इसमें भागीदारी रहेगी। कोरोना काल के चलते 8 माह से यह आयोजन टलता आ रहा है और अब आयोजन समिति ने दिसंबर माह के अंत में इस प्रतियोगिता के आयोजन की तैयारी की है। पावर लिफ्टिंग जिला एसोसिएशन की वन विभाग में आयोजित बैठक में यह निर्णय लिया गया। जिसमें तय किया गया कि कोविड गाइड लाइन के चलते इस पूरे आयोजन की तैयारी की जाएगी। इसके लिए प्रदेश की विभिन्न टीमों से संपर्क कर उन्हें खेल प्रतिस्पर्धा में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया जा रहा है।

जिला एसोसिएशन की बैठक में सचिव मल्हार राव निवासकर और संस्था के डॉ. प्रकाश पांडेय ने बताया कि आयोजन के लिए विभिन्न समितियां गठित की जा रही हैं जिसमें संस्था के पदाधिकारियों को अलग अलग दायित्व दिए जा रहे हैं, जो बाहर से आने वाले खिलाड़ियों को रुकने की व्यवस्था के साथ अन्य व्यवस्थाओं में अपना सक्रिय योगदान देंगे।

इसके साथ ही प्रचार प्रसार और लोगों को अभियान से जोड़ने की जिम्मेदारी सचिन शिवहरे और संजीव ढींगरा को सौंपी गई हैं। आयोजन की शुरुआत में प्रदेश की खेल मंत्री और अन्य अतिथियों को आमंत्रण दिया जाएगा और फिर बड़े रूप में इस प्रतियोगिता की शुरुआत बेहतर ढंग से की जाएगी। वन विभाग परिसर में आयोजित हुई बैठक के दौरान संस्था के सभी पदाधिकारी और सदस्य मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें