• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Shivpuri
  • The Accused, Declared Absconding After The Riots, Beat Up The Lawyer, Surrounded The Lawyer, TI Saved, Case Registered

शिवपुरी में वकील के साथ मारपीट:दंगे के बाद से फरार घोषित आरोपी ने वकील को सरेराह घेर कर पीटा, टीआई ने बचाया, मामला दर्ज

शिवपुरी8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वकील के साथ किया था मारपीट - Dainik Bhaskar
वकील के साथ किया था मारपीट

जिले के देहात थाना अंतर्गत लुधावली में साल 2018 में दो समुदायों के बीच हुए दंगे के बाद से फरार चल रहे एक आरोपी नरेंद्र लोधी अपने तीन साथियों के साथ मंदिर के सामने एक वकील के साथ मारपीट किया। घटना के दौरान वहां से गुजर रहे टीआई सुनील खेमरिया ने वकील को आरोपियों के चंगुल से मुक्त कराया और एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया। वकील की शिकायत पर आरोपी नरेंद्र सहित दो अन्य के खिलाफ रास्ता रोककर मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया।

आरोपी को संदेह था
एडवोकेट गोपाल सिंह दांगी की मानें तो मामले में चार नामजद आरोपी थे। जिनमें से दो का राजीनामा हो गया। एक आरोपी पीयूष लोधी के संबंध में बयान हो चुके हैं। एक आरोपी नरेंद्र लोधी घटना के बाद से फरार था। उसे न्यायालय ने फरार घोषित कर उसका वारंट निकाला था। आज नरेंद्र जब कोर्ट में हाजिर होने पहुंचा तब एडवोकेट गोपाल दांगी अपने क्लाइंट के संबंध में कोई दलील दे रहे थे। इस पर नरेंद्र को ऐसा लगा कि वकील गोपाल दांगी ने उसे फरार घोषित करवाकर उसके खिलाफ वारंट निकलवाया है। इसी के चलते आरोपी ने एडवोकेट का रास्ता रोककर उसके साथ मारपीट की।

फोन लगाकर भी की गाली गलौज
आरोपी नरेंद्र ने वकील का रास्ता रोककर उसके साथ मारपीट करने से पहले वकील को फोन लगाकर भी धमकी दी थी। इस घटना के बाद वकीलों ने आक्रोश व्यक्त किया है।