• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Shivpuri
  • The Auto Overturned Uncontrollably Due To The Paved Road, Ran Fast As Soon As It Straightened, The Driver And People Ran Back And Forth To Stop

पहले पलटा फिर बिना ड्राइवर दौड़ा ऑटो, VIDEO:शिवपुरी में उखड़ी सड़क पर अनियंत्रित होकर पलटा; ड्राइवर ने सीधा किया तो पकड़ ली स्पीड, जान बचाकर दौड़ते रहे लोग

शिवपुरी4 महीने पहले
ऑटो को रोकने के लिए लोगों ने पीछे से दौड़ भी लगाई।

खराब सड़क के चलते शिवपुरी में एक हादसा होते-होते बच गया। सोमवार को यहां टूटी सड़क के चलते एक ऑटो पलट गया, फिर बिना ड्राइवर के तेज रफ्तार के आगे बढ़ गया। बताया जा रहा है कि जिस वक्त ऑटो सड़क पर दौड़ रहा था, तब वहां ट्रैफिक चालू था और काफी चहल-पहल थी। गनीमत रही कि कोई भी तेज रफ्तार ऑटो के चपेट में नहीं आया। पूरे मामले का वीडियो सामने आया है।

​​​​​जानकारी के मुताबिक, शहर के गुरुद्वारा चौराहे से महज 100 मीटर दूर हनुमान पुल के पास महीनों से सड़क खुदी पड़ी है। डिवाइडर भी टूटे हुए हैं। ऊपर से मिट्टी के ढेर भी लगा दिए गए हैं। खुदी सड़क के कारण सोमवार को ऑटो यहां अनियंत्रित होकर पलट गया।

खुदी सड़क के कारण ऑटो अनियंत्रित होकर पलटी खा गया था।
खुदी सड़क के कारण ऑटो अनियंत्रित होकर पलटी खा गया था।

ऑटो पलटने के बाद स्थानीय लोग ऑटो को सीधा करने में ड्राइवर की मदद को दौड़े। ऑटो जब पलटा था तब वो स्टार्ट था। जैसे ही ऑटो सीधा हुआ। बिना ड्राइवर ही वह सड़क पर तेज रफ्तार से दौड़ने लगा। ड्राइवर और कुछ राहगीर उसे रोकने के लिए पीछे-पीछे दौड़े, लेकिन ऑटो धुआं उड़ाते हुए तेजी से भागता गया, हालांकि थोड़ी दूर जाकर SBI के पास पार्किंग में खड़े वाहनों से टकराकर रुक गया। राहत की बात यह भी रही कि जब ऑटो पलटा था तब उसमें ड्राइवर के अलावा कोई भी यात्री सवार नहीं था। ड्राइवर को हल्की चोटें आई है।

खबरें और भी हैं...