पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:विभाग का दावा 1.09 करोड़ टैक्स जमा कराया; ठेकेदार बोले- पहले ही जीएसटी जमा

शिवपुरी9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मामला बूल हाउस पर ठेकेदार जिनेश जैन के घर जीएसटी टीम की छापामार कार्रवाई का

छतरी रोड बूल हाउस के पास ठेकेदार जिनेश जैन के घर जीएसटी की टीम ने शुक्रवार को छापामार कार्रवाई की थी। जीएसटी के ज्वाइंट कमिश्नर ग्वालियर ने कार्रवाई कर 1.09 करोड़ रुपए जीएसटी टैक्स के जमा कराने का दावा किया है। जबकि ठेकेदार जिनेश जैन का कहना है कि उनके द्वारा जीएसटी पूरा पहले से ही जमा कराया जा चुका है।

ठेकेदार का कहना है कि हमने जिस कंपनी से माल लिया था, उसके द्वारा ऑनलाइन बिल अपलोड नहीं किए गए हैं। बिल ऑनलाइन शो नहीं होने के लिए संबंधी कंपनी जिम्मेदार है। हमारा पूरा जीएसटीम जमा है। ऊपर से दो करोड़ रुपए से ज्यादा का रिफंड हमें जीएसटी विभाग से लेना है, जो प्रक्रियाधीन है।

आज और कल होगी जांच: वहीं जीएसटी ग्वालियर के ज्वाइंट कमिश्नर यूएस बैस का कहना है कि शनिवार व रविवार को छुट्‌टी के चलते दस्तावेजों की जांच नहीं हो पाई। सोमवार और मंगलवार को टीम जाकर जांच करेगी। पहले दिन की कार्रवाई में 1.09 करोड़ रुपए चालान में कन्वर्ट हो गए हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें