पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:परिवार को सुबह करौली जाना था, चोर रात में कार चुरा ले गए

शिवपुरी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतिकात्मक फोटो
  • पत्थर से कार का पहले साइड का कांच तोड़ा, धक्का देकर ले गए

विष्णु मंदिर के पीछे रहने वाला गौड़ परिवार ने राजस्थान के करौली जाने की तैयारी की थी, लेकिन अज्ञात बदमाश रात में ही स्विफ्ट डिजायर कार चोरी कर ले गए। पड़ोसियों के घरों की सीसीटीवी फुटेज में बदमाश कार चुराते दिखाई दे रहे हैं। पहले एक बदमाश ने आकर साइड का कांच पत्थर से तोड़ दिया। बाद में धक्का देकर कार ले गए। बदमाश कार चुराने के लिए दूसरी कार से आए थे। पुलिस ने मामले में छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक योगेश गौड़ विष्णु निवासी मंदिर के पीछे शिवपुरी ने परिवार सहित कैलादेवी माता के दर्शन करने राजस्थान के करौली जाने की मंगलवार को तैयारी कर ली थी। योगेश गौड़ जैसे ही सुबह 4 बजे जागे और बाहर आए तो उनकी घर के बाहर रखी स्विफ्ट डिजायर कार क्रमांक एमपी09 सीआर 5672 गायब थी।

बदमाशों की कारगुजारी की वजह से परिवार कैलादेवी मंदिर दर्शन करने नहीं जा सका। चोरी गई कार का पता लगाने के लिए दो पड़ोसियों के घरों के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज निकलवाकर देखी है। मामले की सूचना मिलने पर फिजीकल थाना पुलिस ने वाहन चोरी का केस दर्ज कर लिया है।

रात 2.40 बजे आए बदमाश, 5 मिनट में कार चुराकर ले गए

पड़ोसी के घर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखने पर पता चला कि बदमाश 2.40 बजे कार चुराने आए। पहले एक बदमाश आया और आसपास देखने के बाद पत्थर उठाकर साइड ग्लास में दे मारा। पहले वाला बदमाश चला गया और दूसरे बदमाश ने आकर टूटे शीशे वाली जगह से हाथ डालकर गेट खोला। अंदर घुसकर गाड़ी चालू करने की कोशिश की।

जब गाड़ी स्टार्ट नहीं हुई तो दो और बदमाश आए, वोनट की तरफ से कार में पीछे की तरफ धक्का लगा कर ले गए। गाड़ी उस सीसीटीवी कैमरे के दायरे से बाहर हो गई। दूसरे पड़ोसी के कैमरे में देखा तो बदमाश दो गाड़ी से आए और पानी की टंकी की तरफ होते हुए निकल गए। बदमाश कार को झांसी रोड की तरफ ले गए हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें