• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Shivpuri
  • The Miscreants Were Taking The Tankers After Looting, Turned Uncontrollably, Ran Away; Children And Adults, All Ran With A Bucket To Fill The Oil

शिवपुरी में तेल की लूट:टैंकर लेकर भाग रहे थे बदमाश, अनियंत्रित होकर पलटा; बच्चे-बड़े, सब बाल्टी लेकर दौड़े

शिवपुरी7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शिवपुरी के कोलारस क्षेत्र के पाली गांव पर दो बाइकों पर सवार चार बदमाशों ने फतेहगढ़ राजस्थान से तेल भरकर ग्वालियर जा रहे एक टैंकर को लूट लिया। लुटेरे जब टैंकर लेकर कच्चे रास्ते से ले जा रहे थे, तभी नेतवास गांव के पास टैंकर अनियंत्रिक होकर एक पुलिया में पलट गया, जिससे पूरा तेल फैल गया। हादसे के बाद लुटेरे तो भाग गए, लेकिन तेल ग्रामीणों ने लूट लिया। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

बाइक लगाकर गाड़ी रोकी, मारा-पीटा, क्लीनर को बनाया बंधक

टैंकर ड्राइवर संतोष सिंह तोमर के अनुसार बदमाशों ने पाली गांव के पास बाइक लगाकर टैंकर रुकवाया और फिर उसके साथ मारपीट करना शुरू कर दी। बदमाशों ने इसी दौरान धमकी दी कि इसे गोली मार दो। बकौल संतोष यह सुनकर वहां से भाग गया, लेकिन उसके क्लीनर को बदमाशों ने बंधक बना लिया और टैंकर लूट ले गए। संतोष के अनुसार वह भागकर तेंदुआ थाने पहुंचा तभी टैंकर पलटने की सूचना पुलिस को मिली।

तेल लेकर जाता ग्रामीण।
तेल लेकर जाता ग्रामीण।

वापस राजस्थान बॉर्डर जा सकते थे बदमाश

ग्रामीण सूत्रों का कहना है कि बदमाश नेतवास, भटौआ आदि गांव होते हुए कच्चे रास्ते से वापस राजस्थान बॉर्डर पर पहुंच जाते हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि बदमाश राजस्थान के ही रहने वाले होंगे। इस बात की भी संभावना है कि बदमाश खरई टोल टैक्स के सीसीटीवी कैमरों से बचने के फेर में टैंकर कच्चे रास्ते से होकर ले जा रहे हों।

कोलारस एसडीओपी अमरनाथ वर्मा ने बताया कि टैंकर मिल गया है, अब ड्राइवर, क्लीनर सहित टैंकर मालिक के बयानों के आधार पर मामला दर्ज किया जाएगा।