पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोविड-19:बेटे को औरंगाबाद में परीक्षा दिलाने ले जाने से पहले जांच कराई, पिता संक्रमित निकले

शिवपुरीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोरोना संक्रमित निकले मौसा के संपर्क में आए युवक की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई

मेडिकल कॉलेज शिवपुरी ने शनिवार को 92 जांच रिपोर्ट जारी की हैं, जिसमें चार कोरोना पॉजिटिव हैं। बेटे को औरंगाबाद में 14 अगस्त को परीक्षा दिलाने से पहले जांच कराने पर पिता शिवशंकर शर्मा (50) पुत्र चिंतामणी शर्मा निवासी पुरानी शिवपुरी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। शिवशंकर संक्रमित होने पर अब परीक्षा दिलाने के लिए अपने बेटे के संग औरंगाबाद नहीं जा सकेंगे। बेटे की रिपोर्ट निगेटिव आई है।
इसके अलावा रोहित (39) पुत्र गोपालदास गुप्ता निवासी निचला बाजार शिवपुरी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इससे पहले रोहित के मौसाजी प्रमोद गर्ग 6 अगस्त को कोरोना संक्रमित निकले थे। रोहित ने बताया कि वह मौसाजी के संग ब्रोकर का काम करता है। इसलिए दिन भर में चार से पांच बार मिलना होता था। 5 अगस्त को मौसाजी से मंदिर में भी मुलाकात हुई थी। हाथ पैरों में दर्द और जुकाम की शिकायत होने पर जांच कराई थी। शिवपुरी जिले में अभी तक कुल कोरोना मरीजों की संख्या 366 हो गई है। जिसमें 292 स्वस्थ हो चुके हैं और वर्तमान में 74 एक्टिव हैं। जिले में तीन मरीजों की अब तक मौत हो चुकी है।
वन बिहार कॉलोनी और राघवेंद्र नगर में युवक पॉजिटिव

वन बिहार कॉलोनी शिवपुरी में रहने वाले प्रभुदयाल (50) पुत्र काशीराम माहौल निवासी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव निकली है। संपर्क करने पर मोबाइल नंबर बंद आता रहा। वहीं राघवेंद्र नगर शिवपुरी निवासी रिंकल(35) पुत्र किरण कुमार बंसल भी कोरोना संक्रमित पाया गया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप धैर्य व विवेक का उपयोग करके किसी भी समस्या को सुलझाने में सक्षम रहेंगे। आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। परिवार के लोगों की छोटी-मोटी जरूरतों का ध्यान रखना आपको खुशी प्र...

और पढ़ें