पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ज्ञापन:शिक्षक बोले- छठवें वेतनमान की किस्त का भुगतान कब तक

शिवपुरीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शिक्षक संवर्ग की समस्याओं को लेकर शिक्षकों ने सीएम के नाम दिया ज्ञापन

छठवे वेतनमान की मांग को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री के नाम शिक्षकों ने एडीएम को ज्ञापन सौंपा। गुरुवार को प्रदेश व्यापी आह्वान पर नाराज शिक्षकों ने मुख्यतः जुलाई माह से वेतनवृद्धि ,छठवें वेतनमान की तीसरी किश्त का भुगतान करने, महंगाई भत्ता एरियर सहितअनुकम्पा नियुक्ति, पुरानी पेंशन बहाली करने, नियुक्ति दिनांक से वरिष्ठता प्रदान सहित 21 सूत्रीय मांगो को लेकर ज्ञापन सौंपा।

इसके साथ ही स्थानीय समस्याओं जैसे वर्ष 2006-07 में नियुक्त अध्यापकों की क्रमोन्नति, ब्लॉक में शेष 104 शिक्षकों का तीन माह से लंबित वेतन, राज्य शिक्षा सेवा से वंचित शेष अध्यापकों का संविलियन, हड़ताल अवधि का तत्काल भुगतान किया जाने की मांग भी शामिल है। इस दौरान अधिकारी कर्मचारी संयुक्त मोर्चा के जिलाध्यक्ष राजेन्द्र पिपलोदा, राजकुमार सरैया, अरविंद सरैया, हरीश हर्षित, मनोज भार्गव, धर्मेंद्र रघुवंशी, अनिल गुप्ता आदि शामिल थे। वहीं करैरा मे प्रांतीय उपाध्यक्ष धर्मेंद्र जैन अमोल के नेतृत्व में शिक्षकों की विभिन्न समस्याओ का ज्ञापन दिया गया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप धैर्य व विवेक का उपयोग करके किसी भी समस्या को सुलझाने में सक्षम रहेंगे। आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। परिवार के लोगों की छोटी-मोटी जरूरतों का ध्यान रखना आपको खुशी प्र...

और पढ़ें