• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Shivpuri
  • The Victim Was Returning After Giving The Exam, The Accused Dragged Her From The Road And Took Her To The Wheat Field

नाबालिग छात्रा को खेत में घसीटा, रेप:एग्जाम देकर लौट रही थी पीड़िता, अकेला पाकर किया दुष्कर्म, कई दिन से कर रहा था पीछा

शिवपुरी5 महीने पहले

शिवपुरी क्षेत्र में स्कूल से घर लौट रही बच्ची के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है। हाईस्कूल में पढ़ने वाली 15 साल की बच्ची स्कूल में एग्जाम कॉपी देकर घर लौट रही थी कि 25 वर्षीय युवक ने उसे पीछे से दबोच लिया। लड़की का मुंह दबाकर उसे जबरन खींचकर गेंहू के खेत में ले गया और वहां दुष्कर्म किया। आरोपी इतने में ही नहीं रुका बल्कि छात्रा को जान से मारने की धमकी देकर वहां से फरार हो गया। सोमवार रात को पुलिस ने मामला दर्ज किया।

स्कूल से आते-जाते करता था छात्रा का पीछा
शिकायत दर्ज करते समय छात्रा ने बताया कि उसने आरोपी को कई बार उसका पीछा करते देखा है। वह अक्सर स्कूल आते-जाते उसे देखता रहता था। उसने रैकी कर रखी थी कि वह कब और कहां से स्कूल से आते वक्त अकेली होती है। सोमवार को वह खेत में छिपकर बैठ हुआ था। जैसे ही छात्रा की सहेली अपने रास्ते निकली, उसने छात्रा को पकड़ लिया।

सहेली के जाते ही, छात्रा को पीछे से दबोच लिया
दुष्कर्म की घटना रन्नौद थाना क्षेत्र के सजाई गांव में हुई है। हाईस्कूल में पढ़ने वाली 15 साल की छात्रा सोमवार को स्कूल आई थी। यहां प्री-बोर्ड एग्जाम की कॉपी जमा करने के बाद वह सहेली के साथ अपने घर के लिए निकली थी। तिराहे से सहेली अपने घर की ओर मुड़ गई और लड़की अपने घर की ओर बढ़ गई। आरोपी पहले से ही छात्रा की रेकी कर रहा था। इसलिए जैसे ही उसे मौका मिला आरोपी सजाई निवासी निसार खान ने उसे पीछे से पकड़ लिया। खेत में लेकर रेप किया। पुलिस ने आरोपी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया।