पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या का खुलासा:युवक काे बुरी तरह पीटा, फिर सिर पर पत्थर पटककर हत्या की और लाश 100 मीटर घसीटकर नाली में फेंकी

शिवपुरीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सीसीटीवी फुटेज से पकड़े गए 4 आरोपी

शिवपुरी शहर के फतेहपुर में पिपरसमा रोड किनारे नाली में मंगलवार को युवक का शव मिला। काेतवाली पुलिस ने आसपास घरों में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले तो चार युवक एक युवक को पीटते हुए और हत्या कर लाश घसीटते हुए दिखे। इसी आधार पर पुलिस ने चारों काे पकड़ लिया। जानकारी के अनुसार नरेंद्र रावत (30) पुत्र खच्चूराम रावत निवासी ग्राम सेसई सड़क, हाल निवास अजाक थाने के पीछे शिवपुरी का शव फतेहपुर में पिपरसमा रोड किनारे पर बनी एक नाली में मिला।

सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि होली जलने के बाद सोमवार-मंगलवार की आधी रात 1:15 से 2 बजे के बीच हल्के उर्फ दिलीप धाकड़, अजमेर उर्फ पप्पू रावत, कृष्णपाल सेंगर और सुरेंद्र यादव ने मिलकर नरेंद्र रावत की हत्या की है। हत्या का कारण क्षेत्र में रहने वाली एक महिला से चारों युवकों के साथ मृतक के अनैतिक संबंध होना बताया जा रहा है। बताया जाता है कि नरेंद्र रावत के महिला से संबंध होना इन चारांे युवकों को पसंद नहीं था। इसे लेकर विवाद हुआ था। इसीलिए चारों ने मिलकर पहले उसे बुरी तरह पीटा। फिर सिर पर पत्थर पटककर उसकी हत्या की और लाश नाली में फेंक दी।

दो युवकों ने मौके की रैकी की तीसरा शव घसीटकर लाया
फुटेज में हल्के उर्फ दिलीप धाकड़ शव को घसीटकर लाता दिख रहा है। सड़क के दोनों तरफ देखकर पार की और फिर नाली में फेंककर लौट आया। इस दौरान दो साथी सुरेंद्र व अजमेर रैकी करते रहे, ताकि कोई उन्हें देखे न पाए। मौके पर शव को घसीटकर लाए जाने के निशान मिले हैं।
सीसीटीवी कैमरों की मदद से अपराधी जल्द पकड़े गए
^ अवैध संबंध को लेकर युवक की चार लोगों ने मिलकर हत्या की है। कोतवाली टीआई बादाम सिंह यादव और एसडीओपी सुधीर सिंह सूचना मिलने पर तत्काल पहुंच गए थे। एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से अपराधी जल्द पकड़े गए।
- राजेश सिंह चंदेल, एसपी

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें