पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बयान:थीम रोड मेरा सपना, इसे जल्द और अच्छा बनाएं: यशोधरा

शिवपुरी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया किसान सम्मान निधि कार्यक्रम में हुईं शामिल

थीम रोड मेरा सपना है और इसे गुणवत्तापूर्ण बनाने के साथ बेहतर और जल्द बनाएं। पीडब्ल्यूडी और नगरपालिका को समन्वय के साथ काम करना चाहिए ताकि किसी भी प्रकार की देरी इस काम में न हो। यह बात मप्र की खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने शहर की थीम रोड और महल रोड के साथ शहर की विभिन्न रोड के निरीक्षण के दौरान कही।

दरअसल शुक्रवार को मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया पीएम किसान सम्मान निधि योजना में शामिल होने के लिए शिवपुरी आईं थीं। वहीं उन्होंने खोड़ में आयोजित हुए कार्यक्रम को संबोधित कर उन्होंने कहा कि कृषि कानून किसानों के लिए हितकारी रहेगा। सरकार किसान हितैषी है। किसान इन योजनाओं का लाभ लें।

मंत्री ने कार्यक्रम के दौरान लाड़ली लक्ष्मी योजना के प्रमाण पत्र बालिका भूमि सेन, परी वंशकार, स्नेहा यादव, जानवी जाटव और काव्या जाटव की माताओं को सौंपे। वहीं खोड़ में ग्राम पंचायत भडोरा में 27.72 लाख की लागत की गौशाला का लोकार्पण, मनपुरा-खोड़ मार्ग में महुअर नदी पर 444.22 लाख की लागत के पुल निर्माण कार्य का भूमिपूजन, खोड में नया तहसील भवन का लोकार्पण किया। इसके अलावा उन्हांेने प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजनांतर्गत 33 किमी. से अधिक लंबाई के 1338.10 लाख की लागत के सिरसौद से पिछोर मार्ग मनपुरा से पिछोर रन्नौद मार्ग का भूमिपूजन किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें