पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:लोडिंग वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, तीन युवकों की मौत

शिवपुरीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • खनियांधाना में चौराहे पर हुआ हादसा, पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक पर किया केस दर्ज

खनियांधाना के रेडी चौराहे पर मंगलवार की रात अज्ञात लोडिंग वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार तीनों युवक उछलकर सड़क पर जा गिरे। इस हादसे में तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। युवक अपनी रिश्तेदारी में फलदान देकर बाइक पर सवार होकर लौट रहे थे। पुलिस ने इस मामले में तीनों युवकों के शव का पीएम कराकर आज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार शीतल पुत्र सुक्का आदिवासी, रंजिश पुत्र हरनू आदिवासी और मोहनलाल पुत्र हिम्मा आदिवासी निवासी ग्राम टला पहाड़ी बाइक से घर लौट रहे थे। मंगलवार की रात 10 बजे के बाद रेडी चौराहे पर अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में तीनों ही युवकों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। पूछताछ में सामने आया कि तीनों युवक अमरपुर के लल्लन गांव में फलदान कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहे थे। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें