पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

महल सराय क्षेत्र में पुलिस की कार्रवाई:70 हजार की स्मैक के संग दो लीटर एविल, सिरिंज सहित 12 मोबाइल जब्त

शिवपुरी19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी सुब्बा। - Dainik Bhaskar
आरोपी सुब्बा।

पुरानी शिवपुरी के महल सराय से देहात थाना पुलिस को पूरी नशे की दुकान मिल गई। दरअसल पुलिस ने 70 हजार की स्मैक के साथ दो लीटर एविल, सिरिंज सहित 12 की-पैड मोबाइल जब्त किए हैं। दिव्यांग युवक सुब्बा उर्फ शरीफ खान स्मैक बेचने के साथ महल सराय स्थित अपने ही घर पर नशा करने का पूरा सामान रखे हुए थे।

देहात थाना टीआई सुनील खेमरिया को सूचना मिली कि पुलिस ने महल सराय के एक घर मे युवक स्मैक पी रहा है पुलिस ने दविश देकर सुब्बा उर्फ शरीफ खान (37) पुत्र शब्बन खान के कब्जे से 70 हजार रुपए कीमत की 7 ग्राम स्मैक बरामद की है। खास बात यह है कि घर से बारह मोबाइल के अलावा सिरिंज एविल इंजेक्शन जिसकी शीशी में 2 लीटर एविल बरामद हुई है। बताया जा रहा है कि नशे के इस्तेमाल में उक्त सामग्री का इस्तेमाल होता था।

सुब्बा के तार झालावाड़ से जुड़े, यहीं से स्मैक आती थी

महल सराय में रहने वाला सुब्बा उर्फ शरीफ खान के तार राजस्थान के झालावाड़ से जुड़े थे। यहीं से स्मैक मंगाता था और नशे की शौकीनों को नशा उपलब्ध कराता था।जब्त मोबाइल को लेकर माना जा रहा है कि स्मैक का नशा करने आने वालों के पास पैसे नहीं होने की स्थिति में मोबाइल रखकर नशा कराता था। बताया जा रहा है कि गैंगरीन के चलते पहले अंगूठा, फिर दो उंगलियां कट गईं। बाद में पूरा पैर काटना पड़ा।

खबरें और भी हैं...